अधिकारियों के आपातकालीन पलायन के चलते स्टाफ की कमी, जेल व्यवस्था खराब

फ्लोरिडा अधिकारियों के आपातकालीन पलायन के चलते स्टाफ की कमी, जेल व्यवस्था खराब

IANS News
Update: 2022-02-15 10:31 GMT
अधिकारियों के आपातकालीन पलायन के चलते स्टाफ की कमी, जेल व्यवस्था खराब
हाईलाइट
  • 200 अधिकारियों ने मासिक रूप से सिस्टम छोड़ दिया

डिजिटल डेस्क, मियामी। फ्लोरिडा में अधिकारियों के आपातकालीन पलायन के कारण जेल की व्यवस्था खराब स्थिति में है। ये जानकारी नॉन प्रोफिट न्यूज साइट की रिपोर्ट से सामने आई है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने रिकी डिक्सन का हवाला देते हुए फ्लोरिडा फीनिक्स की रिपोर्ट के हवाले से बताया कि 200 अधिकारियों ने मासिक रूप से सिस्टम छोड़ दिया है, जबकि जेल वार्डन ने भी उच्च दरों पर जहाज को छोड़ दिया और पांच महीने में पांच लोग काम छोड़कर चले गए जो वहां सचिव के रूप में कार्य कर रहे हैं। फ्लोरिडा की जेल की आबादी में समान कमी के बिना, डिक्सन ने कहा, बाकी अधिकारियों को पूरी तरह से अत्यधिक ओवरटाइम घंटे काम करने के लिए मजबूर किया जा रहा है।

उन्होंने कहा, अगर हमारे पास उन्हें चलाने के लिए उचित सुरक्षा कर्मचारी नहीं हैं, तो हम अब हमारे पास मौजूद कार्यक्रमों को ठीक से संचालित नहीं कर सकते हैं। फ्लोरिडा सुधार विभाग अमेरिका में तीसरी सबसे बड़ी राज्य जेल प्रणाली संचालित करता है। विभाग के पास राज्य भर में 143 सुविधाएं हैं, जिनमें 43 प्रमुख संस्थान, 33 कार्य शिविर, 15 अनुबंध, 20 कार्य मुक्ति केंद्र और छह सड़क जेल/वानिकी शिविर शामिल हैं।

 

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News