इस साल लोहड़ी को इन आउटफिट के साथ बनाएं स्पेशल, देखते रह जाएंगे लोग 

लोहड़ी आउटफिट इस साल लोहड़ी को इन आउटफिट के साथ बनाएं स्पेशल, देखते रह जाएंगे लोग 

Sanjana Namdev
Update: 2023-01-07 06:22 GMT
इस साल लोहड़ी को इन आउटफिट के साथ बनाएं स्पेशल, देखते रह जाएंगे लोग 

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली। लोहड़ी का त्योहार आने में अब कुछ ही दिनों का समय बाकि है। पंजाबियों का मुख्य त्योहार लोहड़ी हर साल 13 जनवरी को मनाया जाता है। दिल्ली से लेकर पंजाब तक इस त्योहार की धूम रहती है। इस मौके पर सब इकट्ठा होकर जश्न मनाते हैं खुशियां बांटते हैं। इस त्योहार पर महिलाएं सज धज कर तैयार होती हैं। आपने भी लोहड़ी की तैयारियां शुरू कर दी होंगी। आपने भी लोहड़ी के मौके पर कुछ ट्रेडिशनल पहनने का ही सोचा होगा। तो हम आपको कुछ एक्ट्रेसेस के खूबसूरत लुक्स दिखाने वाले हैं जिनसे इंस्पिरेशन लेकर आप स्पेशल लग सकती हैं। 

कैप आउटफिट
अगर आप लोहड़ी के लिए कुछ सिंपल लुक चाहती हैं तो सारा अली खान के ये कैप आउटफिट आपके लिए परफेक्ट रहेगा। सिंपल लुक पाने के लिए फ्रेश रंगों को अपने लिए चुने। गुलाबी या फिर नारंगी रंग का आउटफिट भी इस त्योहार के लिए परफेक्ट रहेगा। वहीं साथ में मैचिंग की चूड़ियों के साथ इसे पेयर करें। 

गोल्डन लहंगा
आजकल गोल्डन रंग के आउटफिट भी काफी ट्रेंड में हैं। आप चाहें तो लोहड़ी के अवसर पर आलिया भट्ट की तरह गोल्डन लहंगा आउटफिट को केरी कर सकती हैं। अगर लहंगा नहीं पहनना चाहतीं, तो फिर गोल्डन रंग का सूट सेट भी अच्छा लगेगा। 

पिंक साड़ी
अगर आप लोहड़ी पर सारी पहनने का सोच रही है तो आप जाह्नवी कपूर की पिंक साड़ी लुक से इंस्पिरेशन ले सकती है। आप पर लाइट कलर की साड़ी बेहद ही प्यारी लगेगी। इसके साथ आप स्टोन वाली बेंदी और कंगन को भी पेयर कर सकती हैं। अगर आप अपने बालों को खुला रखेगीं तो आप काभी स्टाइलिश लग सकती हैं। 

सफेद शरारा
अगर आप लोहड़ी के लिए कुछ अलग और स्टाइलिश आउटफिट तलाश रही हैं तो आप कृति के इस लुक को कॉपी कर सकती हैं। कृति ने सफेद गोल्डन रंग का सरारा केरी किया हुआ जो देखने में बेहद ही स्टाइलिश लग रहा है। आप इसके साथ हेवी इयरिंग केरी कर सकती हैं।  

ब्राइट ग्रीन साड़ी
अगर आप ट्रेडिशनल भारतीय लुक केरी करना चाहती हैं, तो आप किआरा की तरह साड़ी पहन सकती हैं। वहीं साड़ी के साथ किआरा ने स्लीक जूड़ा और बड़े झुमके पहनें, आप भी कुछ ऐसा ट्राई कर सकती हैं।

Tags:    

Similar News