क्रिसमस पार्टी में तैयार होने के लिए यूनिक स्टाइल में करें आईमेकप, लगेंगी परफेक्ट

क्रिसमस स्पेशल आईमेकप क्रिसमस पार्टी में तैयार होने के लिए यूनिक स्टाइल में करें आईमेकप, लगेंगी परफेक्ट

Sanjana Namdev
Update: 2022-12-21 09:21 GMT
क्रिसमस पार्टी में तैयार होने के लिए यूनिक स्टाइल में करें आईमेकप, लगेंगी परफेक्ट

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली। क्रिसमस डे को आने में अब बस तीन ही दिन बाकि हैं। आपको भी क्रिसमस की कई पार्टी में शामिल होना होगा। वहीं सभी चाहती हैं कि वे पार्टी में सबसे यूनिक और हटके लगें। सभी की नजर पार्टी में सिर्फ उनपर हो। इसके लिए आपने आउटफिट तो चुन ही लिए होंगे। आजकल आईमेकप भी काफी ट्रेंड में है। अगर हम आउटफिट के साथ यूनिक आईमेकप करते हैं तो ये हमें स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक देता है। ऐसे में हम आपके लिए क्रिसमस से रिलेटेड कुछ यूनिक आईमेकप लेकर आएं हैं जिन्हें करके आप परफेक्ट लग सकती हैं।

 

इस तरह का लुक काफी खूबसूरत और वाइब्रेंट नजर आता है। इस आईमेकप को करने के लिए आप मैट रेड कलर के आईशैडो को ब्लेंडिंग ब्रश का उपयोग करें। वहीं व्हाइट आईलाइनर से स्नो फलैक्स बनाकर आप इस तरह का आईमेकप कर सकती हैं।

स्टोन आईमेकप दिखने में बेहद ही सुंदर लगता है। आप स्टोन की मदद से आंखो पर क्रिसमस ट्री डिजाइन बना सकती हैं। स्टोन आसानी से आपको बाजार में मिल जाएंगे। 

ये आईमेकप क्रिसमस पार्टी के लिए परफेक्ट हैं। ये आपको पार्टी में यूनिक लुक देगा। इसे करन बेहद ही आसान है आप बजार से स्टोन लेकर इस आईमेकप को आसानी से कर सकती हैं। 

ये आईमेकप देखने में बेहदी ही क्लासी लगता है। इससे मेकप के करने के लिए आप ग्लीटर और सिमर की जरुरत होगी। ये बड़ी ही आसानी से बाजार में मिल जाती है। 

क्रिसमस पार्टी के लिए आप इस तरह का स्पार्कलिंग आईज मेकअप भी कर सकती हैं। ये दिखने में बेहद ही खूबसूरत और इंप्रेसिव लगता है।

 

Tags:    

Similar News