असम में 13 उग्रवादियों ने आत्मसमर्पण किया, हथियार डाले

एएनएलए असम में 13 उग्रवादियों ने आत्मसमर्पण किया, हथियार डाले

IANS News
Update: 2022-05-08 11:30 GMT
असम में 13 उग्रवादियों ने आत्मसमर्पण किया, हथियार डाले
हाईलाइट
  • सुरक्षा बलों ने हमेशा पथभ्रष्ट युवाओं को मुख्यधारा में लाने का प्रयास किया

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। प्रतिबंधित ऑल आदिवासी नेशनल लिबरेशन आर्मी (एएनएलए) के 13 उग्रवादियों ने रविवार को असम के कार्बी आंगलोंग जिले के बोकाजन पुलिस थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। एक रक्षा प्रवक्ता ने कहा कि एएनएलए के उग्रवादियों ने चार एके राइफल, पांच पिस्तौल और गोला-बारूद सहित कई अत्याधुनिक हथियार जमा किए।

एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि क्षेत्र में शांति और सद्भाव को बढ़ावा देने के उद्देश्य से, स्पीयर कोर्प्स के सुरक्षा बलों ने हमेशा पथभ्रष्ट युवाओं को मुख्यधारा में लाने का प्रयास किया है, जिन्होंने विद्रोह का रास्ता अपनाया है। आत्मसमर्पण करने वाले उग्रवादियों के परिवारों ने भी अपने प्रियजनों को वापस लाने के लिए सुरक्षा बलों के प्रति आभार व्यक्त किया। कार्बी आंगलोंग जिले में विभिन्न संगठनों के कई अन्य उग्रवादियों ने हाल के दिनों में आत्मसमर्पण किया है और भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद जमा किए हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News