ट्रेन में सिगरेट पीने से मना किया तो गर्भवती महिला की पीट-पीटकर हत्या

ट्रेन में सिगरेट पीने से मना किया तो गर्भवती महिला की पीट-पीटकर हत्या

Bhaskar Hindi
Update: 2018-11-11 06:08 GMT
ट्रेन में सिगरेट पीने से मना किया तो गर्भवती महिला की पीट-पीटकर हत्या
हाईलाइट
  • एक आरोपी को रेलवे पुलिस ने पकड़ा
  • दूसरा आरोपी चेन पुलिंग कर फरार
  • शाहजहांपुर में हुई दर्दनाक वारदात

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में बदमाशों के अंदर अब किसी का भी खौफ नहीं रह गया है, इसका एक उदाहरण शाहजहांपुर में दिखाई दिया। ट्रेन में सिगरेट पीने से मना करने पर दो युवकों ने एक गर्भवती महिला को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। महिला छठ पूजा के लिए पंजाब के जालंधर से बिहार के डेहरी जा रही थी। घटना की सूचना मिलते ही महिला के परिजन शाहजहांपुर के लिए रवाना हो गए। 


परिजनों के मुताबिक 50 वर्षीय चिंता देवी अबने बेटे राहुल और बहू बबिता के साथ टाटा अमृसर जलियावाला बाग एक्सप्रेस से जालंधर से घर आ रही थीं। जनरल डिब्बे में बैठे 2 युवकों ने रास्ते में सिगरेट पीना शुरू कर दिया। चिंता देवी ने उन्हें सिगरेट पीने से मना किया तो दोनों बदतमीजी करने लगे। बचाव करने आए बेटे राहुल और बहू बबीता को भी युवकों ने जमकर पीटा। बेटे-बहू को बचाने आईं चिंता देवी को युवकों ने इतना पीट दिया कि उनकी मौत हो गई। 


इसके बाद आरोपियों में से एक ट्रेन की चेन पुलिंग कर फरार हो गया, जबकि दूसरे को पकड़ने में रेलवे पुलिस कामयाब रही। पकड़े गए आरोपी की पहचान आजमगढ़ के कप्तानगंज निवासी सोनू के तौर पर हुई है। जीआरपी उसके साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है। हादसे के बाद पीड़िता के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

 

 

 


 

Similar News