मदरसे में दूषित भोजन के बाद 30 छात्र हुए गंभीर बीमार

मदरसे में दूषित भोजन के बाद 30 छात्र हुए गंभीर बीमार

Tejinder Singh
Update: 2018-01-18 16:14 GMT
मदरसे में दूषित भोजन के बाद 30 छात्र हुए गंभीर बीमार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भिवंडी में संदिग्ध दूषित भोजन खाने से एक मदरसे के करीब 30 छात्र बीमार हो गए। भिवंडी के तहसीलदार शशिकांत गायकवाड ने बताया कि मंगलवार दोपहर को किसी व्यक्ति ने मदरसे में दावत का आयोजन किया था। भोजन के बाद छात्रों को उल्टी आने, जी मिचलाने, पेट दर्द की शिकायत हुई। जिसके बाद उन्हें तत्काल सरकारी आईजीएम अस्पताल ले जाया गया। सभी छात्रों की आयु 12 से 15 साल के बीच है।

तहसीलदार शशिकांत गायकवाड ने किया अस्पताल का दौरा
तहसीलदार शशिकांत गायकवाड ने बताया कि बाद में कुछ बच्चों की हालत बिगड़ने लगी जिसके बाद उन्हें मुंबई के नायर अस्पताल में भर्ती कराया गया। गायकवाड ने अस्पताल का दौरा किया और बताया कि सभी बच्चों की हालत खतरे से बाहर है। घटना की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि सभी छात्रों को पेट में तकलीफ होने लगी। जिससे उन्हें घबराहट और उल्टियां हुआ, बच्चों द्वारा पेट दुखने की शिकायत के बाद मदरसा प्रबंधन ने गंभीरता दिखाई।

अधिकारी ने तुरंत लिया बीमार बच्चों का जायजा
बच्चों की तबियत और ज्यादा न खराब हो। इसलिए उन्हें तुरंत अस्पताल भर्ती किया गया। जहां मौजूद डॉक्टरों ने उनकी जांच करने के बाद दवा शुरु कर दी। सूचना मिलते ही अधिकारी ने अस्पताल पहुंचकर उचित इलाज के निर्देश दिए। फिल्हाल बच्चों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। डॉक्टरों ने उनकी हालत पर नजर बना रखी है।
 

Similar News