भाषण दे रहे थे कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल, मंच पर जाकर अज्ञात शख्स ने जड़ा थप्पड़

भाषण दे रहे थे कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल, मंच पर जाकर अज्ञात शख्स ने जड़ा थप्पड़

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-19 05:53 GMT
हाईलाइट
  • अज्ञात शख्स ने मंच पर चढ़कर हार्दिक को मारा थप्पड़
  • जनसभा के दौरान कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल पर हमले की कोशिश
  • थप्पड़ मारने के कारणों की हो रही है जांच

डिजिटल डेस्क, सुरेन्द्र नगर। गुजरात के सुरेन्द्रनगर में एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। थप्पड़ मारने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। घटना के तुरंत बाद हार्दिक के समर्थकों हमलवार की जमकर पिटाई की। मौके पर मौजूद पुलिस ने किसी तरह शख्स को बचाया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

 

 

चाटा मारने वाले शख्स की हालात काफी गंभीर है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। चाटा पड़ने के बाद हार्दिक पटेल ने कहा कि बीजेपी वाले चाहते हैं कि मुझे मार दिया जाए। ये लोग हमले करवा रहे है, लेकिन हम चुप नही रहेंगे। इससे पहले पंचमहाल लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा था कि जिले का युवा बीजेपी से रोजगार के नाम पर ठगा महसूस कर रहा है।युवा कहता है हमने और कुछ नहीं मांगा सिर्फ़ अच्छी और सस्ती शिक्षा व सम्मान के साथ रोज़गार दे दीजिए, लेकिन बीजेपी सरकार यह देने में नाकाम रही।मुझे भरोसा है की इस बार भी उत्तर गुजरात से सभी लोकसभा सीट कांग्रेस जीत रही है।भाजपा के राज में डेरी उद्योग में भ्रष्टाचार सीमा से पर हैं। गौरतलब है कि कल बीजेपी दिल्ली मुख्यालय में जीवीएल नरसिम्हा राव को एक शख्स ने प्रेस कांन्फ्रेस के दौरान जूता फेंककर मारा था। जिसके बाद उस शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। 


हार्दिक को थप्पड़ मारने वाले शख्स ने अस्पताल में इलाज के दौरान कहा, जब पाटीदार आंदोलन हुआ था तब मेरी पत्नी गर्भवती थी, उसका अस्पताल में इलाज चल रहा था, मुझे तब तकलीफ हो रही थी, मैंने तब फैसला किया था, मैं इस आदमी को मारूंगा। मुझे किसी भी तरह उसे सबक सिखाना है। जिसके चलते इस शख्स ने ये कदम उठाया।

 

Tags:    

Similar News