आनंद महिंद्रा ने शेयर किया कर्नाटक के एक मंदिर का वीडियो, डांस करती युवती को आशीर्वाद देते नजर आया गजराज

देश आनंद महिंद्रा ने शेयर किया कर्नाटक के एक मंदिर का वीडियो, डांस करती युवती को आशीर्वाद देते नजर आया गजराज

IANS News
Update: 2022-12-31 12:30 GMT
आनंद महिंद्रा ने शेयर किया कर्नाटक के एक मंदिर का वीडियो, डांस करती युवती को आशीर्वाद देते नजर आया गजराज

बेंगलुरु। बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कर्नाटक के एक मंदिर का शूट किया गया वीडियो शेयर किया, जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।आनंद महिंद्रा ने दक्षिण कन्नड़ जिले के कतील के प्रसिद्ध श्री दुर्गा परमेश्वरी मंदिर के परिसर से शूट किया गया 57 सेकंड का एक वीडियो पोस्ट किया है।वीडियो में मंदिर में पारंपरिक पोशाक में एक लड़की को हाथी के सामने डांस करते हुए दिखाया गया है। डांस परफॉर्मेंस के बीच, हाथी सही समय पर लड़की के सामने झुक जाने पर उसे आशीर्वाद देता है।

वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने कैप्शन में लिखा, ये अद्भुत वीडियो कर्नाटक के कतील में स्थित दुर्गापरमेश्वरी मंदिर का है। मुझे ऐसा लगता है जैसे मंदिर का ये हाथी हम सबको नए साल के उपलक्ष्य में आशीर्वाद दे रहा है। शनिवार को पोस्ट किए गए वीडियो को कुछ ही घंटों में 278,000 से अधिक बार देखा गया।कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस अद्भुत वीडियो की तारीफ की है।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News