तेजस्वी और नीतीश की बंद कमरे में बैठक पर मोदी ने उठाए सवाल

तेजस्वी और नीतीश की बंद कमरे में बैठक पर मोदी ने उठाए सवाल

Bhaskar Hindi
Update: 2017-07-19 15:40 GMT
तेजस्वी और नीतीश की बंद कमरे में बैठक पर मोदी ने उठाए सवाल

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के वरिष्ट बीजेपी सुशील कुमार मोदी ने सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की बंद दरवाजे की मीटिंग पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने पूछा है कि क्या सीएम नीतीश भ्रष्टाचार की नीति को लेकर अपनी जीरो टोलेरेंस की पॉलिसी पर कायम हैं या कुर्सी के लिए उन्होंने समझौता कर लिया है।

यह मुलाकात कई सवाल भी खड़े करती है। सुशील ने पूछा है कि तेजस्वी यादव पर सीबीआई छापेमारी और एफआईआर दर्ज करने के 12 दिन बीत गए हैं, क्या अब भी नीतीश कुमार उनसे इस मामले में पाइंट-टू-पाइंट जवाब मांगेंगे।

सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव ने आरजेडी मंत्रियों के एक जुलूस का नेतृत्व करते हुए मंगलवार को मंत्रिमंडल की बैठक में दिखा दिया है कि पूरी पार्टी उनके साथ है और उसके खिलाफ कुछ भी नहीं किया जा सकता है। जुलूस देखकर ऐसा लग रहा था जैसे वे सीएम को धमकी दे रहे हैं।

गौरतलब है कि सुशील कुमार मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के खिलाफ बेनामी संपत्ती के कई मामले उजागर किए हैं। मोदी ने ही लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप के पेट्रोल पंप को अवैध करार करवाते हुए बंद करवा दिया है। अब तेजस्वी यादव पर सीबीआई छापेमारी और एफआईआर को लेकर उनके इस्तीफे की मांग कर रहे हैं।

Similar News