गुंडों के आगे बिहार डिप्टी सीएम का सरेंडर, बोले- कम से कम पितृ पक्ष में तो न करें अपराध

गुंडों के आगे बिहार डिप्टी सीएम का सरेंडर, बोले- कम से कम पितृ पक्ष में तो न करें अपराध

Bhaskar Hindi
Update: 2018-09-24 16:53 GMT
गुंडों के आगे बिहार डिप्टी सीएम का सरेंडर, बोले- कम से कम पितृ पक्ष में तो न करें अपराध
हाईलाइट
  • तेजस्वी यादव बोले- कुछ दिनो में मोदी अपराधियो के पैर भी पकड़े तो अचम्भा नहीं होगा।
  • बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने दिया अजीबोगरीब बयान।
  • सुशील मोदी बोले- मैं अपराधियों से हाथ जोड़कर आग्रह करूंगा कि कम से कम पितृपक्ष में तो अपराध न करें

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी अपने एक अजीबोगरीब बयान के बाद विपक्षी दलों के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, गया में पितृपक्ष मेले का उद्घाटन करने के कार्यक्रम में सुशील मोदी ने कहा था कि वे बिहार के अपराधियों से निवेदन करते हैं कि कम से कम पितृपक्ष में कोई गलत काम न करें। कार्यक्रम के मंच से उन्होंने कहा था, "मैं अपराधियों से हाथ जोड़कर भी आग्रह करूंगा कि कम से कम पितृपक्ष में तो छोड़ दीजिए। बाकि दिन तो आप मना करें न करें कुछ न कुछ करते रहते हैं।" कम से कम इन 15-16 दिन ये जो धार्मिक उत्सव है। इस उत्सव में तो कोई ऐसा काम मत कीजिए जिससे बिहार की प्रतिष्ठा, गया जी की प्रतिष्ठा और आने वाले लोगों को कोई शिकायत करने का मौका मिले।" उन्होंने कहा था, "आप अगर फिर भी अपराध करेंगे तो इतने CCTV कैमरा लगे हैं और हमारे पुलिस के इतने जवान लगे हैं कि कोई भाग नहीं सकेगा, बच नहीं सकेगा।"

 

 

बिहार में अपराधियों के सामने उपमुख्यमंत्री के इस निवेदन पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर तंज कसा है। उन्होंने सुशील मोदी का अपराधियों से निवेदन वाला बयान लिखकर जवाब दिया है, "खुलासा और दिलासा मास्टर की कुख्यात जोड़ी डर के मारे कुछ दिनो में अपराधियो के पैर भी पकड़े तो अचम्भित नहीं होना। क्योंकि बिहार पुलिस से ज़्यादा AK-47 अपराधियों के पास है।"

बता दें कि सुशील मोदी के इस बयान के बाद भी बिहार में एक बड़ी घटना को अंजाम दिया गया था। यहां रविवार को मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर कुमार की अपराधियों ने गोलियों से भून कर हत्या कर दी थी। गौरतलब है कि बिहार में पिछले दिनों शेल्टर होम में लड़कियों के साथ बलात्कार व कई अन्य जगहों से महिलाओं और लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं सामने आती रही हैं।

 

Similar News