तेजप्रताप यादव को थप्पड़ मारने पर 1 करोड़ रुपये का इनाम

तेजप्रताप यादव को थप्पड़ मारने पर 1 करोड़ रुपये का इनाम

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-24 19:27 GMT
तेजप्रताप यादव को थप्पड़ मारने पर 1 करोड़ रुपये का इनाम

डिजिटल डेस्क, पटना। देश में किसी काम के एवज में इनाम में रुपए देना आज कल एक चलन सा बन गया है। ख़बरें आती हैं कि कोई दीपिका की नाक काट दे तो उसे करोड़ों का इनाम दिया जाएगा। कोई फारूक की जीभ काट दे तो उसे 21 लाख का इनाम मिलेगा। संजय लीला भंसाली को पीटने पर इनाम की घोषणा कर दी जाती है। कह सकते हैं कि सियासत अब हिंसक रूप ले रही है। लड़ाई मुद्दों की न होकर व्यतिगत हो गई है।

इसी सिलसिले में नया मामला राजधानी पटना से आया है। जहां भाजपा के पटना जिले के मीडिया प्रभारी अनिल सहनी ने तेजप्रताप यादव को थप्पड़ मारने पर 1 करोड़ रुपये देने का वादा किया है। दरअसल अनिल सहनी तेजप्रताप यादव द्वारा बिहार के उपमुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान को लेकर काफी गुस्से में हैं। हालांकि सहनी के इस बयान से बिहार भाजपा इकाई ने किनारा कर लिया है और इसकी निंदा की है। भाजपा ने कहा कि वह सहनी के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगी

क्या कहा था सहनी ने
साहनी ने कहा था, ‘‘जो कोई भी व्यक्ति तेज प्रताप यादव को थप्पड़ मारेगा, हम उसे एक करोड़ रुपये देंगे। राजद नेता ने हमारे सम्मानीय उपमुख्यमंत्री के घर में (तीन दिसंबर को उनके बेटे की शादी के दौरान) घुसकर उनके साथ मारपीट करने की धमकी दी थी। हम यादव को उसी भाषा में जवाब देना चाहते हैं। ’’

गौरतलब है कि हाल ही में राजद सुप्रीमो के बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने सुशील मोदी को घर में घुसकर मारने की बात कही थी। तेजप्रताप ने ये भी कहा था कि वो सुशील मोदी के बेटे की शादी में जाकर तोड़ फोड़ करेंगे। इसी वीडियो फुटेज को देखते हुए भाजपा नेता अनिल सहनी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

क्या थी तेजप्रताप की धमकी
राजद नेता तेज प्रताप यादव ने कहा था, "सुशील मोदी ने घर पर फोन कर बेटे उत्कर्ष मोदी की शादी का निमंत्रण दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी शादी में हमलोगों को बुलाकर बेइज्जत करना चाहते हैं।" तेजप्रताप ने आगे कहा, "हम मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी में जाएंगे, तो वहीं जनता के बीच में पोल खोल देंगे। लड़ाई चल रही है। हम नहीं मानेंगे। हम वहां भी राजनीति करेंगे।"

"गरीब-गुरबा को जो छला है, उसके घर में घुसकर मारेंगे। मैं रुकने वाला नहीं हूं। अगर वह शादी में बुलाएगा, तो वहीं सभा कर देंगे। वह अतिथियों के सामने बेइज्‍जत होगा।" 

Similar News