स्मृति ईरानी ने अमेठी से भरा नामांकन, राहुल गांधी को दे रही हैं टक्कर

स्मृति ईरानी ने अमेठी से भरा नामांकन, राहुल गांधी को दे रही हैं टक्कर

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-11 06:27 GMT
स्मृति ईरानी ने अमेठी से भरा नामांकन, राहुल गांधी को दे रही हैं टक्कर
हाईलाइट
  • ईरानी ने बीजेपी मुख्यालय में पति के साथ हवन-पूजा किया।
  • ईरानी ने सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ रोड शो भी किया।
  • केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी से भरा नामांकन।

डिजिटल डेस्क, अमेठी। लोकसभा चुनाव के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार को अमेठी में नामांकन भरा। नामांकन दाखिल करने से पहले उन्होंने बीजेपी के जिला मुख्यालय में पूजा पाठ किया। इसके बाद रोड शो किया। इस दौरान स्मृति ईरानी के साथ पति ज़ुबिन ईरानी भी मौजूद रहे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रोड शो में शामिल हुए। 

रोड शो के दौरान सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कहा, मुझे विश्वास है कि अमेठी की जनता रोशनी बिखेरने, अमेठी पर छाया अंधेरा मिटाने और वंशवाद का सूरज अस्त करने के लिए स्मृति इरानी को चुनकर नई विकास गाथा लिखेगी। स्‍मृति ईरानी ने अपने घर की तरह ही अमेठी की देखभाल की है। मुख्‍यमंत्री ने कहा, लोकसभा चुनाव में बीजेपी को यूपी में 74 से ज्‍यादा सीटें मिलेंगी। 

दरअसल स्‍मृति ईरानी को पहले अपना नामांकन पत्र 17 अप्रैल को दाखिल करना था, लेकिन उस दिन छुट्टी होने के कारण उन्‍होंने आज अपना पर्चा दाखिल किया। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को ही अमेठी से अपना नामांकन किया है। स्मृति ने 2014 में भी राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। 

 

 

Tags:    

Similar News