पीएम मोदी ‘मेक इन इंडिया’ में लगे हैं, महागठबंधन ‘ब्रेकिंग इंडिया’ में : अमित शाह

पीएम मोदी ‘मेक इन इंडिया’ में लगे हैं, महागठबंधन ‘ब्रेकिंग इंडिया’ में : अमित शाह

Bhaskar Hindi
Update: 2018-10-28 12:26 GMT
पीएम मोदी ‘मेक इन इंडिया’ में लगे हैं, महागठबंधन ‘ब्रेकिंग इंडिया’ में : अमित शाह
हाईलाइट
  • अमित शाह ने कहा- महागठबंधन के पास न नेता है
  • न पॉलिसी और न सिद्धांत
  • बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को हैदराबाद में विजय लक्ष्य-2019 रैली को संबोधित किया
  • शाह ने कहा कि मोदी सरकार देशभर से घुसपैठियों को चुन-चुनकर निकालेगी

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए रविवार को हैदराबाद में विजय लक्ष्य-2019 रैली को संबोधित किया। युवा बीजेपी कार्यकर्ताओं की इस रैली में बीजेपी अध्यक्ष ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। लोकसभा चुनाव में बीजेपी की वापसी रोकने के उद्देश्य से विपक्षी दलों की एक होने की संभावनाओं पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि अगर ऐसा कोई गठबंधन होता भी है तो वह चल नहीं पाएगा, क्योंकि न तो महागठबंधन के पास नेता है, न पॉलिसी है और न ही सिद्धांत। अमित शाह ने यह भी कहा कि मोदी जी मेक इन इंडिया में लगे हुए हैं और महागठबंधन में शामिल होने वाले विपक्षी दल ब्रेकिंग इंडिया में।

अमित शाह ने रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जमकर निशाने साधे। राहुल गांधी द्वारा मोदी सरकार से अब तक का हिसाब मांगने पर शाह ने कहा, "राहुल बाबा हम साढ़े चार सालों का हिसाब आपको नहीं देना चाहते हैं क्योकिं आपको हिसाब मांगने का अधिकार नहीं। कांग्रेस ने चार पीढ़ी तक शासन करके भी गरीबों के लिए कुछ नहीं किया।" शाह ने यह भी कहा कि आज हालत यह हो गई है कि राहुल बाबा की पार्टी को तो दूरबीन लेकर ढूंढना पड़ रहा है।

अमित शाह ने इस दौरान तेलंगाना सरकार को हैदराबाद मुक्ति दिवस का जश्न न मनाने को लेकर भी निशाने पर लिया। शाह ने कहा, "हैदराबाद वो स्थल है जहां से सरदार पटेल जी ने भारत को एक करने का सींहनाद किया था और निज़ाम को दुम दबा कर भागना पड़ा था। केसीआर सरकार ने असदुद्दीन ओवैसी के डर से हैदराबाद मुक्ति दिवस का जश्न मनाना बंद कर दिया। राज्य में बीजेपी सरकार आएगी और फिर से हैदराबाद मुक्ति दिवस मनाया जाएगा।" 

शाह इस दौरान असम NRC के मुद्दे पर भी बोले। शाह ने कहा, "बीजेपी NRC लेकर आई और 40 लाख लोगों को घुसपैठियों के तौर पर चिह्नित किया गया। यह राष्ट्रीय सुरक्षा का मामला है और इसीलिए हमने इस पर समझौता करने से इनकार कर दिया।" शाह ने यह भी कहा कि देश में एक बार फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी और कश्मीर से कन्याकुमारी तक घुसपैठियों को चुन-चुनकर निकाल दिया जाएगा। 
 

Similar News