बिहार चुनाव: भाजपा के स्टार प्रचारकों में शामिल शाहनवाज हुसैन की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव, एम्स में भर्ती

बिहार चुनाव: भाजपा के स्टार प्रचारकों में शामिल शाहनवाज हुसैन की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव, एम्स में भर्ती

Bhaskar Hindi
Update: 2020-10-21 20:47 GMT
बिहार चुनाव: भाजपा के स्टार प्रचारकों में शामिल शाहनवाज हुसैन की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव, एम्स में भर्ती
हाईलाइट
  • एम्स में भर्ती हुए शाहनवाज हुसैन
  • दो दिन पहले अररिया में की थी चुनावी रैली
  • बिहार में अबतक 1 लाख 94 हजार लोग हुए कोरोना संक्रमित

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तूफानी प्रचार में जुटी भारतीय जनता पार्टी की तैयारियों को बड़ा झटका लगा है। भाजपा के कद्दावर नेता शाहनवाज हुसैन की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह जानकारी उन्होंने ट्विटर के जरिए दी। वहीं पार्टी के अन्य स्टार प्रचारक राजीव प्रताप रूडी के भी कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर मीडिया में आई है। हालांकि अभी रूडी की ओर से इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

भाजपा के स्टार प्रचारक शाहनवाज हुसैन बिहार चुनाव में भाजपा के लिए जोरदार प्रचार में लगे हैं। वह पिछले कुछ दिनों में कई रैलियों को संबोधित कर रहे थे। बिहार में चुनाव गहमागहमी का दौर है और जनसभाओं में भीड़ जुट रही है। कोरोना संक्रमण को देखते हुए चुनाव आयोग ने कई तरह के नियम बनाए थे। लेकिन जनसभाओं में इसका पालन होता नहीं दिख रहा है। रोड शो में भी भारी संख्या में लोग जुट रहे हैं।

शाहनवाज ने ट्वीट कर जानकारी दी
बीजेपी के स्टार प्रचारक शाहनवाज हुसैन ने कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद ट्वीट कर लिखा, "मैं कुछ ऐसे लोगों के संपर्क में आया था, जो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। आज मैंने अपना टेस्ट करवाया, जो पॉजिटिव आया। पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए लोगों से मैं निवेदन करता हूं किं वो सरकारी गाइडलाइंस के अनुसार अपना कोविड टेस्ट करवाएं।"

एम्स में भर्ती हुए शाहनवाज हुसैन
कोरोना पॉजिटिव आने बाद शाहनवाज हुसैन एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती हैं। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए कहा कि मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और घबराने की कोई जरूरत नहीं है।

दो दिन पहले अररिया में की थी चुनावी रैली
दो दिन पहले ही बिहार विधानसभा चुनाव के लिए अररिया जिले के फारबिसगंज में शाहनवाज हुसैन चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। यहां शाहनवाज हुसैन ने कहा था कि मुसलमान के लिए हिंदुस्तान से अच्छा कोई देश नहीं, हिंदुस्तान हिंदू से अच्छा कोई दोस्त नहीं और मोदी से अच्छा कोई और प्रधानमंत्री नहीं। उन्होंने लोगों से इस चुनाव में अपने परिवार की सुरक्षा के लिए एनडीए को वोट देने की अपील की थी। इस चुनावी सभा में उनके साथ बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी शामिल हुए थे।

 

बिहार में अबतक 1 लाख 94 हजार लोग हुए कोरोना संक्रमित
बता दें, बिहार के के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार पिछले 24 घंटे में बिहार में 1100 कोरोना संक्रमित व्यक्ति इलाज के बाद स्वस्थ हो गए। राज्य में अबतक 1,94,889 संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं। बिहार में पिछले 24 घंटे में 1,41,294 सैंपलों की कोरोना जांच की गयी। राज्य में अबतक कुल 93,89,946 सैंपलों की कोरोना जांच की जा चुकी है।


 

Tags:    

Similar News