Bhaskar Hindi
Update: 2018-07-21 13:30 GMT
हाईलाइट
  • ऐसी आशंका जताई जा रही है कि आतंकियों ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है।
  • गोलियों से छलनी कॉन्सटेबल का शव शनिवार को मिला।
  • जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले से अगवा किए गए पुलिस कॉन्सटेबल की हत्या कर दी गई है।

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले से शुक्रवार रात अगवा किए गए पुलिस कॉन्सटेबल की हत्या कर दी गई है। गोलियों से छलनी कॉन्सटेबल का शव शनिवार को मिला। जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक एसपी वैद ने इसकी पुष्टि की है। पुलिस कॉन्सटेबल का नाम मोहम्मद सलीम शाह है, आतंकियों ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है। इससे पहले भी आतंकी दो जवान औरंगजेब और जावेद डार की अगवा करने के बाद हत्या कर चुके हैं।

मुतालहामा इलाके से हुआ था कॉन्सटेबल का अपहरण
जम्मू-कश्मीर पुलिस के कॉन्स्टेबल मोहम्मद सलीम शाह का दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में मुतालहामा इलाके स्थित उनके घर से अपहरण कर लिया गया था। वह छुट्टी पर चल रहे थे। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद ने एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए कहा, "शुक्रवार को अपहरण किए गए कॉन्स्टेबल की हत्या कर दी गई है और उनका शव कुलगाम जिले से मिला है।" पिछले एक महीने के दौरान यह तीसरा ऐसा मामला है, जब किसी जवान को अगवा करने के बाद उसकी हत्या की गई है। गोलियों से छलनी कॉन्स्टेबल मोहम्मद सलीम का शव कुलगाम जिले के कैमोह गाठ इलाके से मिला है।

 


 

आतंकियों ने इनकी भी की थी हत्या
बता दें कि इससे पहले  जम्मू-कश्मीर पुलिस के कॉन्स्टेबल जावेद हमीद डार को आतंकियों ने अगवा कर उनकी हत्या कर दी थी। उनका शव कुलगाम के परिवान में सुबह स्थानीय लोगों को मिला था। जावेद शोपियां के कचडूरा इलाके के रहने वाले थे। वहीं आतंकियों ने सेना की 44 राष्ट्रीय राइफल्स रेजिमेंट के जवान औरंगजेब की भी हत्या कर दी थी। औरंगजेब का शव पुलवामा के गुस्सू गांव में मिला था।     

Similar News