सीएम मनोहर पर्रिकर की तबीयत फिर से बिगड़ी, गोवा मेडिकल कॉलेज में भर्ती

सीएम मनोहर पर्रिकर की तबीयत फिर से बिगड़ी, गोवा मेडिकल कॉलेज में भर्ती

Bhaskar Hindi
Update: 2018-02-26 02:37 GMT
सीएम मनोहर पर्रिकर की तबीयत फिर से बिगड़ी, गोवा मेडिकल कॉलेज में भर्ती

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को पेट दर्द, डिहाइड्रेशन और लो ब्लड प्रेशर के शिकायत के चलते एक बार फिर से अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। रविवार को उन्हें गोवा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वह स्पेशल डॉक्टरों की एक टीम उनका ऑब्जर्वेशन कर रही है। इससे पहले 15 फरवरी को उन्हें मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। 


15 फरवरी को भी हुए थे अस्पताल में भर्ती

 

22 फरवरी को उन्हें छुट्टी दी गई थी, इसके बाद उन्होंने यहां पहुंचकर राज्य का बजट पेश किया था। बता दें कि सीएम मनोहर पर्रिकर पेंक्रियाज से संबंधित बीमारी से जूझ रहे हैं। मुंबई से गोवा लौटने पर उन्होंने 22 फरवरी को ही राज्य विधानसभा में बजट पेश किया था। संपर्क करने पर गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने बताया कि पर्रिकर को शरीर में जल की कमी की समस्या है, लेकिन उनका जीएमसीएच में इलाज चल रहा है। राणे ने बताया, ‘‘हमने विशेषज्ञ चिकित्सकों की तैनाती की है, जो उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर रख रहे हैं। 

 

 

चर्च में सीएम परिकर के लिए विशेष प्रार्थना 

 

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर की सेहत के लिए इम्माक्युलेट कन्सेप्शन चर्च में विशेष प्रार्थना की गई। परिकर पेंक्रियाज से संबंधित बीमारी से जूझ रहे हैं। जीएमसीएच के एक अधिकारी ने बताया कि पर्रिकर को व्हीलचेयर पर अस्पताल लाया गया। उन्होंने बताया कि उनके साथ उनके परिवार के सदस्य थे। शुरू में उनका इलाज घर पर ही हो रहा था पर बाद में डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें जीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जीएमसी अस्पताल के सीएमओ ने कहा है कि दवाओं का असर हो रहा है और हम लगातार उनका ध्यान रख रहे हैं। 

 

गोवा मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों की विशेष टीम उनकी देखभाल में जुट गई है। फिलहाल उनकी स्थिति ​स्थिर लेकिन चिंताजनक बनी हुई है। हालांकि अभी तक इस बारे में हॉस्पिटल के तरफ से कोई भी मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया गया है।

 

Similar News