अगर कांग्रेस लोकसभा चुनाव जीती तो पाकिस्तान में मनेगी दीवाली: विजय रूपाणी

अगर कांग्रेस लोकसभा चुनाव जीती तो पाकिस्तान में मनेगी दीवाली: विजय रूपाणी

Bhaskar Hindi
Update: 2019-03-25 03:31 GMT
अगर कांग्रेस लोकसभा चुनाव जीती तो पाकिस्तान में मनेगी दीवाली: विजय रूपाणी

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने दावा किया है कि अगर कांग्रेस लोकसभा चुनाव जीत गई तो पाकिस्तान में दीवाली मनाई जाएगी, जबकि नरेंद्र मोदी के जीतने पर पाकिस्तान शोक मनाएगा। सीएम रूपाणी ने विपक्ष पर सैन्य बलों का अपमान करने का आरोप भी लगाया।


मोदी की जीत के बाद पाक मनाएगा शोक
मेहसाणा में बीजेपी की ‘विजय संकल्प’ रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा, हालांकि ऐसा नहीं होने वाला है, लेकिन जब 23 मई को आम चुनाव के परिणाम घोषित होंगे और गलती से कांग्रेस जीत जाती है तो पाकिस्तान में दीवाली मनाई जाएगी, क्योंकि वे (कांग्रेस) उससे जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा, देश की जनता 23 मई को नरेंद्र मोदी की जीत सुनिश्चित करेगी, जिसके बाद पाकिस्तान में शोक मनाया जायेगा। 


पाकिस्तान की भाषा बोल रहे कांग्रेस नेता
कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा की तरफ से बालाकोट एयर स्ट्राइक के प्रमाण मांगने के लिए रूपाणी ने उन पर हमला किया। सीएम रूपाणी ने कहा, पूरी दुनिया जानती है कि पाकिस्तान आतंकवादियों की शरण स्थली है और राहुल गांधी के शिक्षक सैम पित्रोदा कहते हैं, पांच- सात युवकों जिन्होंने पुलवामा हमला किया उनके लिए पाकिस्तान को दोष देना गलत है। कांग्रेस नेता पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं। सीएम रूपाणी ने विपक्ष पर सैन्य बलों का अपमान करने का आरोप लगाते हुए पूछा, सैन्य बलों के प्रमुखों द्वारा कहे गये शब्दों को नकार कर किसका समर्थन करना चाहते हैं।

Tags:    

Similar News