कोरोना पर काबू पाने में सरकार की विफलता पर कांग्रेस का हमला

कोरोना पर काबू पाने में सरकार की विफलता पर कांग्रेस का हमला

IANS News
Update: 2020-09-07 11:00 GMT
कोरोना पर काबू पाने में सरकार की विफलता पर कांग्रेस का हमला
हाईलाइट
  • कोरोना पर काबू पाने में सरकार की विफलता पर कांग्रेस का हमला

नई दिल्ली, 7 सितम्बर (आईएएनएस)। कोरोनावायरस के बढ़ते मामले और दुनिया में सबसे ज्यादा संक्रमण के मामले में दूसरे नंबर पर आने के बाद कांग्रेस ने सोमवार को केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस ने कहा है कि सरकार इस महामारी पर काबू पाने में विफल रही है। पार्टी ने प्रधानमंत्री से इस बारे में जवाब भी मांगा है।

नरेंद्र मोदी सरकार महामारी पर काबू पाने में बुरी तरह विफल रही है। सरकार ने लोगों को उनके भाग्य के सहारे छोड़ दिया है, तब जबकि दुनिया भर में सबसे ज्यादा संक्रमण के मामले में भारत दूसरे पायदान पर आ गया है, पार्टी प्रवक्ता रंदीप सुरजेवाला ने कहा।

सुरजेवाला ने कहा कि सरकार को ये भी स्पष्ट करना चाहिए कि देश सामुदायिक संक्रमण की स्थिति में पहुंचा है या नहीं। मेट्रो सेवा फिर से शुरू होने से महामारी के मामले फिर बढ़ सकते हैं।

उन्होंने कहा कि बिना किसी तैयारी के लॉक डाउन लगाने से कोई फायदा हुआ नहीं दिखता है। इससे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। कांग्रेस ने इस बात की ओर इशारा किया कि राहुल गांधी के लगातार चेतावनी के बाद भी सरकार ने उनके सुझावों को नहीं माना।

हम आपको बता दें कि सोमवार को देश में 90,802 कोरोनावायरस के मामले दर्ज हुए जिसके बाद कुल मामलों की संख्या 42 लाख के ऊपर चली गई है। भारत अब कोरोनावायरस के मामले में विश्व में दूसरे नंबर पर पहुंच गया है।

एसकेपी

Tags:    

Similar News