नाजुक समय में देश एकजुट है : मायावती

नाजुक समय में देश एकजुट है : मायावती

IANS News
Update: 2020-06-17 09:01 GMT
नाजुक समय में देश एकजुट है : मायावती

लखनऊ,17 जून (आईएएनएस)। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने चीन के साथ झड़प में कर्नल समेत 20 भारतीय सैनिकों की शहादत की खबर पर दुख जताते हुए कहा है कि ऐसे नाजुक समय में पूरा देश एकजुट है।

मायावती ने बुधवार को ट्विटर के माध्यम से लिखा है, लद्दाख क्षेत्र में चीन के साथ झड़प में कर्नल समेत 20 भारतीय सैनिकों के शहादत की खबर अति-दुखद व झकझोरने वाला है, खासकर तब जब भारत सरकार दोनों देशों के बीच सीमा विवाद व तनाव को कम करने में प्रयासरत है। सरकार को अब अत्यधिक सतर्क व सूझबूझ से देशहित में कदम उठाने की जरूरत है।

उन्होंने आगे लिखा, देश को विश्वास है कि भारत सरकार देश की आन, बान व शान के हिसाब से सही समय पर सही फैसला लेगी व देश का एक इंच जमीन भी किसी को कभी हड़पने नहीं देगी। अच्छी बात है कि सरकार की कमियों को भुलाकर ऐसे नाजुक समय में पूरा देश एकजुट है। अब सरकार को जनता की उम्मीद पर खरा उतरना है।

ज्ञात हो कि पूर्वी लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर अतिक्रमण को लेकर भारत और चीन की सेनाओं के बीच जारी तनातनी ने सोमवार की रात हिंसक झड़प का गंभीर रूप ले लिया। इस झड़प में एक कर्नल सहित 20 भारतीय जवान शहीद हुए हैं।

Tags:    

Similar News