दिल्ली: केजरीवाल का शाह को जवाब, कहा- फ्री wi-fi के साथ फ्री बैटरी चार्जिंग का भी इंतज़ाम

दिल्ली: केजरीवाल का शाह को जवाब, कहा- फ्री wi-fi के साथ फ्री बैटरी चार्जिंग का भी इंतज़ाम

Bhaskar Hindi
Update: 2020-01-24 09:06 GMT
दिल्ली: केजरीवाल का शाह को जवाब, कहा- फ्री wi-fi के साथ फ्री बैटरी चार्जिंग का भी इंतज़ाम
हाईलाइट
  • गृह मंत्री अमित शाह को सीएम केजरीवाल का जवाब
  • फ़्री wi-fi के साथ साथ फ़्री बैटरी चार्जिंग का भी इंतज़ाम कर दिया है
  • मुझे ख़ुशी है आपको “कुछ” CCTV कैमरे तो दिखाई दिए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 से पहले बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के फ्री वाई को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधने के बाद उन्होंने इसका जवाब दिया है। केजरीवाल ने कहा कि सर, हमने फ़्री wi-fi के साथ साथ फ़्री बैटरी चार्जिंग का भी इंतज़ाम कर दिया है। दिल्ली में 200 यूनिट बिजली फ़्री है। इससे पहले अमित शाह ने गुरुवार को दिल्ली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि मैं रास्ते में Wi-Fi ढूंढते हुए आया हूं, लेकिन बैटरी खत्म हो गई मगर Wi-Fi नहीं मिला।

खुशी है आपको कुछ CCTV कैमरे दिखाई दिए
केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, "मुझे ख़ुशी है आपको “कुछ” CCTV कैमरे तो दिखाई दिए। कुछ दिन पहले तो आपने कहा था एक भी कैमरा नहीं लगा। थोड़ा समय निकालिए, आपको स्कूल भी दिखा देते हैं? मुझे बेहद ख़ुशी है कि दिल्ली के लोगों ने राजनीति बदली है जो यहां भाजपा को CCTV, स्कूल और कच्ची कालोनियों पर वोट मांगने पड़ रहे हैं। दरअसल, अमित शाह ने रैली में अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा था कि जरा बताएं कि कितने स्कूल बनाए। 15 लाख सीसीटीवी कैमरा लगाने की बात कही थी, और कुछ ही सीसीटीवी लगाकर जनता को बेवकूफ बना रहे हो।"

फ्रीबीज अर्थव्यवस्था के लिए अच्छी
केजरीवाल ने ये भी कहा, "सीमित खुराक में फ्रीबीज अर्थव्यवस्था के लिए अच्छी हैं, क्योंकि वे गरीबों को अधिक पैसा उपलब्ध कराती हैं और मांग बढ़ाती हैं।" उन्होंने कहा, "हर इंसान एक गरिमापूर्ण जिंदगी जी सके इसकी जिम्मेदारी सरकार की है। लोग सरकारों को इसी उम्मीद में टैक्स देते हैं कि उनकी जिंदगी बेहतर हो। मुझे खुशी है दिल्ली देश को एक नई राह दिखा रहा है।"

 

 

केजरीवाल का रोड शो
अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार सुबह पश्चिमी दिल्ली के तीन विधानसभा क्षेत्रों जनकपुरी, तिलक नगर और मादीपुर में रोड शो किया। केजरीवाल ने अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के साथ खुली जीप में सवार होकर लोगों से उनके लिए वोट करने का आग्रह किया। रोड शो में सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता शामिल हुए, जो 2020 के विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के थीम गीत लगे रहो केजरीवाल की धुन पर नाच रहे थे।

Tags:    

Similar News