भीड़ का फायदा उठा मनोज तिवारी की जेब काट आईफोन ले उड़े चोर

भीड़ का फायदा उठा मनोज तिवारी की जेब काट आईफोन ले उड़े चोर

Bhaskar Hindi
Update: 2017-10-30 15:34 GMT
भीड़ का फायदा उठा मनोज तिवारी की जेब काट आईफोन ले उड़े चोर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली में चोरों के निशाने पर नेता हैं। कुछ दिन पहले ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार चोरी हो गई थी। अब दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी का आईफोन चोरी हुआ है। 

दरअसल मनोज तिवारी रविवार को रामलीला मैदान में स्वदेशी जागरण मंच के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे, इसी दौरान चोरों ने उनका फोन गायब कर दिया है। चोरों ने सांसद के पीएसओ के भी पर्स व जूते चुरा लिए। इस घटना के बाद मनोज तिवारी ने मध्य जिला के कमला मार्केट थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

पुलिस के मुताबिक, रविवार को रामलीला मैदान में स्वदेशी जागरण मंच की ओर से स्वदेशी महारैली का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में उत्तर-पूर्वी दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी भी पहुंचे थे। भीड़ अधिक होने के कारण तिवारी को मंच तक पहुंचने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। इस दौरान भीड़ में शामिल किसी ने उनका मोबाइल जेब से गायब कर दिया।

मनोज ने जब मंच पर पहुंचकर मोबाइल निकालने के लिए जेब में हाथ डाला तो वो सन्न रह गए। उनकी जेब से मोबाइल चोरी हो चुका था। इसके बाद तुरंत उन्होंने इसकी सूचना पीएसओ व अन्य सहयोगियों को दी। इधर मंच पर जूते उतारकर चढ़े सांसद के पीएसओ के जूते भी कोई ले उड़ा। बाद में उसे पता चला कि बदमाशों ने जूतों के अलावा उसका पर्स भी उड़ा लिया है। 

अन्ना आंदोलन में खूब किया था इस्तेमाल किया

अरविंद केजरीवाल इस कार का इस्तेमाल खुद नहीं करते थे। इस कार का प्रयोग आम आदमी पार्टी (AAP) की मीडिया संयोजक वंदना सिंह करती थीं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीली कार अन्ना आंदोलन के समय से ही केजरीवाल की पहचान रही है।

लंदन वाले दोस्त ने की थी गिफ्ट

अरविंद केजरीवाल ने ये कार खरीदी नहीं थी बल्कि, लंदन में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे कुंदन शर्मा ने उन्हें गिफ्ट की थी। इंडिया अगेंस्ट करप्शन के बाद जब आम आदमी पार्टी अस्तित्व में आई तो कुंदन शर्मा के मन में लंदन में बैठे-बैठे ये कार केजरीवाल को डोनेट करने का विचार आया। 

Similar News