मोदी के जन्मदिन पर मनीष तिवारी का अपशब्द भरा ट्वीट, दिग्विजय की गाली दोहराई

मोदी के जन्मदिन पर मनीष तिवारी का अपशब्द भरा ट्वीट, दिग्विजय की गाली दोहराई

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-17 15:07 GMT
मोदी के जन्मदिन पर मनीष तिवारी का अपशब्द भरा ट्वीट, दिग्विजय की गाली दोहराई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रविवार को नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर कांग्रेस नेताओं कि तरफ से प्रधानमंत्री के लिए तंज भरे अश्लील ट्वीट किये गए। प्रधानमंत्री इस वर्ष रविवार को 67साल के हो गए हैं। ऐसे में उनके जन्मदिन पर मनीष तिवारी ने ट्वीट किया है, "इसे कहते हैं चू#$% को भक्त बनाना और भक्तों को पर्मानेंट चू#$% बनाना- जय हो। यहां तक कि महात्मा भी मोदी को देशभक्ति नहीं सिखा सकते।" इस ट्वीट में पीएम मोदी का जिक्र करते हुए आपत्तिजनक शब्द लिखे हुए हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए गालीगलौज जो फोटो ट्वीट की थी, वही बात मनीष तिवारी ने लिखकर पोस्ट किया है। हालांकि ट्वीट का सिलसिला तब से शुरू हुआ है जब तिवारी ने मोदी से सम्बंधित एक विडियो शेयर किया था। जो कि मोदी के फॉलोवर्स को रास नहीं आया था। 

वहीँ बीजेपी ने इस ट्वीट कि आलोचना करते हुए मनीष तिवारी के बयानों की निंदा करते हुए राजनेताओं को सामाजिक जीवन में शालीनता से रहने कि सलाह दी है। भाजपा के मीडिया प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि, "यह बहुत दुख का विषय है। कांग्रेस इतने वर्षों तक सत्ता में रही है और उसमें पूर्व सूचना प्रसारण मंत्री रहे और कांग्रेस के आधिकारिक प्रवक्ताओं में से एक मनीष तिवारी का ऐसा बयान निंदनीय है, जब की वह एक वकील भी हैं,। ऐसे में जब ऐसे व्यक्तियों द्वारा इस प्रकार के शब्दों का प्रयोग किया जाता है, तो वह दुखद है। यह इस बात को दर्शाता है राजनीति का स्तर आखिर कांग्रेस में कितना गिर चुका है।"

Similar News