छत्तीसगढ़ में नक्सलियों से मुठभेड़, 3 CRPF जवान शहीद, एक महिला की मौत

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों से मुठभेड़, 3 CRPF जवान शहीद, एक महिला की मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-28 13:07 GMT
छत्तीसगढ़ में नक्सलियों से मुठभेड़, 3 CRPF जवान शहीद, एक महिला की मौत
हाईलाइट
  • एक महिला भी घायल
  • अस्पताल में भर्ती
  • घटनास्थल पर अतिरिक्त पुलिस बल रवाना
  • दो सहायक उप निरीक्षक और एक हवलदार शहीद

डिजिटल डेस्क, रायपुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में सीआरपीएफ (केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स) के तीन जवान शहीद हो गए हैं, इस हमले में एक महिला की भी मौत हो गई है। मुठभेड़ के दौरान ही दो जवान शहीद हो गए  थे। 

बीजापुर पुलिस के मुताबिक जिले के भेरमगढ़ थाना क्षेत्र के केशकुतुल गांव के पास जंगल में पुलिसकर्मियों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें सीआरपीएफ की 199वीं बटालियन के सहायक उप निरीक्षक मदन पाल, सहायक उप निरीक्षक मधु पाटिल और हवलदार ताजू ओटी शहीद हो गए, मुठभेड़ में एक जवान घायल भी हो गया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सीआरपीएफ के एक गश्ती दल को भैरमगढ़ थाना क्षेत्र में रवाना किया गया था। दल जब केशकुतुल गांव के पास जंगल में पहुंचा तो नक्सलियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, पुलिस दल ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। मुठभेड़ में सीआरपीएफ के 3 जवान घायल हो गए, जिनमें से 2 घटनास्थल पर ही शहीद हो गए, जबकि तीसरे की रास्ते में मौत हो गई। 

मुठभेड़ के दौरान वाहन पर सवार हो कर जा रही एक महिला की भी मौत हो गई, जबकि एक युवती घायल हो गई, जिसका इलाज चल रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर अतिरिक्त पुलिस बल रवाना कर दिया है। घायलों को भैरमगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नक्सलियों ने पुलिस सीआरपीएफ जवानों से एक बुलेट प्रूफ जैकेट, एक एके-47 रायफल, चार मैग्जीन और एक वायरलेस सेट भी लूट लिया है।

 

 

 

 

 

Tags:    

Similar News