फ्लाइट में सवार चार संदिग्ध यात्रियों पर आतंकी होने का शक, पूछताछ जारी

फ्लाइट में सवार चार संदिग्ध यात्रियों पर आतंकी होने का शक, पूछताछ जारी

Bhaskar Hindi
Update: 2018-10-01 11:02 GMT
फ्लाइट में सवार चार संदिग्ध यात्रियों पर आतंकी होने का शक, पूछताछ जारी
हाईलाइट
  • एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या 645 से जुड़ा है पूरा वाकया
  • एयरपोर्ट पर ही चारों से पूछताछ कर रही सिक्योरिटी फोर्स
  • संदिग्धों से सीआईएसएफ पूछताछ कर रही है

डिजिटल डेस्क, जयपुर। सिक्योरिटी फोर्स ने एयर इंडिया की फ्लाइट से चार संदिग्ध यात्रियों को हिरासत में लिया है। शक है कि फ्लाइट में सवार ये यात्री आतंकी हो सकते हैं, फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है। ये पूरा वाकया मुंबई से जोधपुर पहुंची एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या 645 से जुड़ा है। 

 

 

चारों संदिग्ध यात्रियों को सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स (सीआईएसएफ) ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। बता दें कि फ्लाइट में सवार कई यात्रियों ने क्रू मेंबर्स और एयर होस्टेस से शिकायत की थी। यात्रियों ने क्रू मेंबर्स को बताया कि ये युवक संदिग्ध लग रहे हैं। फ्लाइट लैंड होने के बाद हिरासत में लेकर सीआईएसएफ संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। इस घटना के बाद जोधपुर एयरपोर्ट पर सभी यात्रियों की गहन जांच की जा रही है।

 

बता दें कि यात्रियों ने एयर होस्टेस से शिकायत की थी। इसके बाद होस्टेस ने पायलट को इसकी जानकारी दी। पायलट ने एटीसी को विस्तार से इस बारे में बताया, जिसके बाद एयरपोर्ट पर भारी सुरक्षा तैनात कर दी गई। फिलहाल एयरपोर्ट पर करीब 6 यात्रियों से पूछताछ की जा रही है। एयरपोर्ट पर कई सुरक्षा एजंसियां मौजूद हैं। सभी यात्रियों को कड़ी जांच के बाद ही बाहर जाने दिया जा रहा है।

Similar News