गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने नहीं लिखा सलमान खान को मौत की धमकी वाला लेटर, फिर किसने की ये साजिश?

सलमान को मिली धमकी  गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने नहीं लिखा सलमान खान को मौत की धमकी वाला लेटर, फिर किसने की ये साजिश?

Neha Kumari
Update: 2022-06-07 09:51 GMT
गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने नहीं लिखा सलमान खान को मौत की धमकी वाला लेटर, फिर किसने की ये साजिश?
हाईलाइट
  • गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने नहीं दी सलमान को जान से मारने की धमकी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को एक धमकी भरा लेटर मिलने के बाद पूरी इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने इसके पीछे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के होने की आशंका के बाद उससे मामले को लेकर पूछताछ की, हालांकि बिश्नोई ने ऐसे किसी भी लेटर से इंकार किया है। हाल ही में सलमान और उनके पिता को भेजे गए लेटर में दोनों को जान से मारने की धमकी दी गई थी। बिश्नोई फिलहाल सलाखों के पीछे है।

हालिया स्थिती को देखते हुए एएनआई ने ट्विटर इस मामले जुड़ा अपडेट शेयर किया है। इस ट्वीट में दिल्ली पुलिस के मुताबिक, गैंगस्टर ने यह कहा कि मामले में उसका कोई हाथ नहीं है, "दिल्ली पुलिस ने एक्टर सलमान खान को धमकी भरे पत्र के संबंध में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की। उन्होंने कहा कि इस मामले में उनका कोई हाथ नहीं है और ये भी नहीं पता कि यह लेटर किसने जारी किया है।" 

सलमान का बिश्नोई कनेक्शन 
पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में तब तहलका मच गया, जब 29 मई को दिनदहाड़े पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद एक नाम जो सामने आया वो था लॉरेंस बिश्नोई। मामसे ने तुल पकड़ा ही था कि ससमान के पिता सलिम खान को एक धमकी से भरा लेटर मिला, जिसके पीछे भी बिश्नोई नाम निकल कर सामने आया। बता दें कि, गैंगस्टर ने 2018 में सलमान को धमकी दी थी, और "रेस 3" की शूटिंग के दौरान कहा था कि वह जोधपुर में सलमान की हत्या करेगा।

कहां मिला धमकी वाला लेटर
धमकी भरा लेटर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर बांद्रा बैंडस्टैंड पर मॉर्निग वॉक करने गए सलिम खान को मिला था। सलीम खान अपने वॉक सेशन के लिए अक्सर वहां जाते हैं। इसके बाद महाराष्ट्र के गृह विभाग हरक्त में आई और सलमान और उनके पिता की सुरक्षा कड़ी कर दी थी। मुंबई पुलिस भी मामले को देखते हुए उनके घर उनका बयान दर्ज करने गई थी। हालिया अपडेट कि बात करें तो लॉरेंस बिश्नोई ने इस पूरे मामले में अपना हाथ नहीं बताया है।

Tags:    

Similar News