नॉर्थ दिल्ली में गैंगवॉर : जिम के बाहर चली ताबड़तोड़ गोलियां, 3 की मौत

नॉर्थ दिल्ली में गैंगवॉर : जिम के बाहर चली ताबड़तोड़ गोलियां, 3 की मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2018-06-18 11:39 GMT
नॉर्थ दिल्ली में गैंगवॉर : जिम के बाहर चली ताबड़तोड़ गोलियां, 3 की मौत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। नॉर्थ दिल्ली के बुराड़ी में हुई गैंगवॉर की घटना ने इलाके को हिलाकर रख दिया। घटना सोमवार सुबह की है। बुराड़ी में एक जिम से बाहर निकल रहे कुछ लोगों पर स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। इस घटना में अब तक 3 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार यह गैंगवॉर टिल्लू गैंग और गोगी गैंग के बीच हुआ है। इन दोनों गैंग की आपसी लड़ाई में टिल्लू गैंग का राजू भी मारा गया है। फिलहाल स्थानीय थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों ने बताया है कि सोमवार की सुबह स्कॉर्पियो से आए बदमाशों ने जिम करके बाहर निकले दो युवकों को निशाना बनाया था। बदमाशों ने दोनों के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। गोलियां पास से गुजर रहीं एक महिला व एक अन्य शख्स को भी लगीं। घटना में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 अन्य घायल बताए जा रहे हैं। सभी को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

 


बता दें कि घटनास्थल पर लोगों के बीच यह चर्चा भी थी कि स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने किसी को किडनैप किया है, लेकिन एक पुलिस अधिकारी ने किडनैपिंग से इनकार किया। मीडिया कर्मियों से बात करते हुए प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हमलावर स्कॉर्पियो में सवार थे। उन्होंने राह चलते कुछ लोगों पर गोलियां चलाईं और फरार हो गए।

Similar News