गोवा पुलिस ने सोनाली मर्डर केस में  सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को अदालत में किया पेश

सोनाली फोगाट हत्याकांड गोवा पुलिस ने सोनाली मर्डर केस में  सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को अदालत में किया पेश

ANAND VANI
Update: 2022-09-06 06:49 GMT
गोवा पुलिस ने सोनाली मर्डर केस में  सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को अदालत में किया पेश
हाईलाइट
  • कोर्ट पहुंचे आरोपी

डिजिटल डेस्क,पणजी। गोवा के मापुसा में  बीजेपी नेता और टिकटॉक मॉडल सोनाली फोगाट हत्याकांड मामले में   दोनों मुख्य आरोपी सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को अदालत में पेश किया गया।

इससे पहले पुलिस को सुधीर सांगवान और सुखबिंदर की 10 दिन की कस्टडी मिली थी, जो आज पूरी हो गई। कोर्ट से पुलिस आज फिर दोनों की कस्टड़ी बढ़ाने की मांग कर सकती है।  गोवा पुलिस ने जांच के दौरान हरियाणा पुहंचकर सांगवान और सोनाली फोगाट के आवास पर पहुंचकर कई अहम दस्तावेज और सबूत इकट्ठे किए गए है। पुलिस इन्हीं सबूतों के आधार पर पूछताछ करने के उद्देश्य से कोर्ट से कस्टड़ी बढ़ाने की मांग करेगी।  

पुलिस अभी भी हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है। उधर सोनाली के परिवार वाले मामले की जांच सीबीआई से करवाने पर अड़े है। सीबीआई मांग को लेकर परिवारवाले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से  भी मिल चुके हैं। 

आपको बता दें धीरे धीरे जांच शुरू हुई तो एक के बाद एक परत खुलती चली गई । अब तक गोवा  गोवा पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया । जिनमें सुघीर सांगवान ,उसका दोस्त सुखविंदर, दो ड्रग्स पैडलर, क्लब का मालिक शामिल है।

 आपको बता दें पिछले एक सप्ताह से गोवा पुलिस ने  हरियाणा में सोनाली के फ्लैट, फार्म हाउस और घर की जांच की। इस दौरान पुलिस ने सोनाली के घर से गहने , पासपोर्ट समेत कई अहम दस्तावेज और तीन डायरियां बरामद की है।   जांच के दौरान पुलिस सुधीर सांगवान के ठिकानों पर भी पुहंची जहां पुलिस ने सांगवान के पड़ोसियों से भी पूछताछ की।  
गोवा के अंजुना में एक होटल में 23 अगस्त की सुबह  सोनाली फोगाट की मौत हुई थी। शुरूआत में मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा था।  लेकिन मृतक के परिजनों ने इसे हत्या बताते हुए सोनाली के पीए सुधीर सांगवान पर आरोप लगाया था।

Tags:    

Similar News