मोदी का वार, कहा - धनी परिवारों का बेतुका महागठबंधन

मोदी का वार, कहा - धनी परिवारों का बेतुका महागठबंधन

Bhaskar Hindi
Update: 2018-12-23 12:16 GMT
हाईलाइट
  • महागठबंधन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हमला बोला
  • मोदी ने कहा धनाढ्य वंशों का बेतुका गठबंधन
  • विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कार्यकर्ताओं को कर रहे थे संबोधित

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। देश में 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए विपक्षी दलों की तैयारियां जोरों पर हैं। सियासी गलियारों में महागठबंधन को लेकर गहमागहमी जारी है। ऐसे में सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ तैयार हो रहे इस गठबंधन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जमकर हमला बोला। मोदी ने इसे निजी स्वार्थ का परिणाम बताते हुए नापाक करार दिया है। कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान मोदी ने कहा कि इस गठबंधन की शक्ल में देश धनी परिवारों का एक बेतुका राजनीतिक समूह देखेगा।

निजी स्वार्थ के लिए हो रहा महागठबंधन
प्रधानमंत्री मोदी ने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि यह गठबंधन निजी अस्तित्व बचाने के लिए है और यह किसी भी विचारधारा का समर्थक नहीं है। मोदी ने कहा कि गठबंधन में शामिल कई दल हमेशा से लोहिया के धुर विरोधी रहे हैं, लेकिन सत्ता की चाह में इस महागठबंधन में शामिल होकर खुद को उनका समर्थक बता रहे हैं।

टीडीपी पर साधा निशाना
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को तमिलनाडु के कुछ निर्वाचन क्षेत्रों में बीजेपी के बूथ कार्यकर्ताओं से विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की। बातचीत के दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि यह एक धनाढ्य वंशों का बेतुका गठबंधन है। मोदी ने कहा कि तेलुगु देशम पार्टी को तो उदय ही कांग्रेस की नीतियों के विरोध में हुआ था। लेकिन तेलुगु देशम ने महागठबंधन के नाम पर कांग्रेस से हाथ मिला रही है। प्रधानमंत्री के अनुसार यह गठबंधन सत्ता के लिए है जनता के लिए नहीं। 

Similar News