कश्मीर में मारा गया हिजबुल का टाइगर, कुल दो आतंकी ढेर

कश्मीर में मारा गया हिजबुल का टाइगर, कुल दो आतंकी ढेर

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-30 10:23 GMT

डिजिटल डेस्क, पुलवामा। जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना को आतंकियों के खिलाफ मुठभेड़ में एक बड़ी कामयाबी मिली है। सेना ने हिजबुल मुजाहिदीन के टॉप कमांडर और टाइगर नाम से फेमस आतंकी को मार गिराया है। सोमवार सुबह से ही द्रामबाग इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच जबरदस्त फायरिंग हुई। सुरक्षाबलों ने टाइगर के अलावा आकिब खान के नाम के एक और आतंकी को मुठभेड़ में ढेर कर दिया।

 

 

बता दें कि सेना ने पुलवामा में चल रहे एनकाउंटर में हिज्बुल मुजाहिदीन के टॉप कमांडर समीर टाइगर को मार गिराया गया है। घाटी में समीर टाइगर भी बुरहान वानी की तरह ही हिजबुल के नये पोस्टरबॉय के रूप में देखा जा रहा था। सूत्रों से मिली खबर के अनुसार समीर टाइगर बुरहान वानी की तरह ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव और फेमस था।

 

 


एक पुलिस अधिकारी के अनुसार सेना कमांडर को घाटी इलाके में दो से तीन आतंकियों की मौजूदगी का इनपुट मिला था। इसके बाद जवानों ने पूरे इलाके को घेरते हुए जॉइंट सर्च ऑपरेशन चलाया। मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी भी की गई। मगर सेना ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए इन खतरनाक आतंकियों को ढेर कर दिया। इस एनकाउंटर के दौरान दो जवानों के अलावा एक नागरिक भी घायल हो गए। फिलहाल इलाके में ऑपरेशन जारी है।

 

Similar News