भारत के खिलाफ चीन और पाकिस्तान का नया हथियार है ''कातिल हसीनाएं''

भारत के खिलाफ चीन और पाकिस्तान का नया हथियार है ''कातिल हसीनाएं''

Bhaskar Hindi
Update: 2017-08-04 02:32 GMT
भारत के खिलाफ चीन और पाकिस्तान का नया हथियार है ''कातिल हसीनाएं''

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पहले तो केवल पाकिस्तान ही भारत के खिलाफ आतंकवादियों के साथ-साथ खूबसूरत लड़कियों का इस्तेमाल करता था, लेकिन अब उसका खास दोस्त चीन भी ये चाल अपना रहा है। भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान और चीन अब नई चाल चल रहे हैं। इसके लिए दोनों देश ""कातिल हसीनाओं"" और उनके हुस्न का इस्तेमाल कर रहे हैं। इस बात का खुलासा इंटेलिजेंस एजेंसी ने अपनी रिपोर्ट में किया है। एजेंसी ने एक अलर्ट जारी करते हुए तीनों सेनाओं को एक एडवाइजरी लेटर लिखा है, जिसमें पाकिस्तान-चीन की इस नई साजिश का खुलासा करते हुए पड़ोसी देशों के इस नए हथियार से सजग और सतर्क रहने की हिदायत दी है। 

क्या है रिपोर्ट में  

इटेलिजेंस एजेंसी की तरफ से जारी लेटर के मताबिक, पड़ोसी देश चीन और पाकिस्तान भारतीय सेना के अधिकारियों को हनी ट्रेप के जाल में फंसाकर उनसे गुप्त सूचनाएं हासिल करने की साजिश कर रहे हैं। इसके लिए दोनों देशों ने कुछ हाइप्रोफाइल लड़कियों का एक ग्रुप बनाया है, जो भारतीय सेना के यंग ऑफिसर को सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी खूबसूरती और प्यार के जाल में फंसाएंगी और उसके बाद उनसे सिक्योरिटी से जुड़ी सारी इन्फॉर्मेशन ले लेंगी। इंटेलिजेंस एजेंसी ने इलके लिए अलर्ट जारी करते हुए भारतीय सेना के अफसरों को किसी भी अनजान लड़की से बात करने से बचने की हिदायत दी है। 

फोन कर रहे हैं ट्रैक

इंटेलिजेंस ने ये बात भी कही है चीन की एजेंसी भारतीय सेना के अधिकारियों को ट्रैक कर उनकी इंटरनेट हैबिट्स के बारे में सारी जानकारी जुटा रहे हैं। एडवाइजरी में कहा गया है कि जो अधिकारी चीनी कंपनियों के स्मार्टफोन का यूज कर रहे हैं, वो लोग आसानी से चीन के रडार में आ रहे हैं। इसके अलावा चीन अधिकारियों के सोशल अकाउंट पर भी नजर रख रहा है। 

वीडियो रिकॉर्डिंग करके ब्लैकमेलिंग 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले ये हसीनाएं अपना टारगेट सिलेक्ट करती हैं। फिर उन्हें अपने जाल में फंसाती हैं। इंटेलीजेंस एजेंसी ने कहा है कि पाकिस्तानी हसीनाएं उर्दू में और चीनी हसीनाएं इंग्लिश में बात कर सेना के अधिकारियों को फेसबुक या वाट्सएप पर मैसेज कर उन्हें फंसाती हैं, फिर किसी कॉफी शॉप या पब्लिक प्लेस में बुलाती हैं। जब कोई मिलने जाता है, तो वो हसीनाएं खुद को अकेला बताते हुए उन्हें सेक्स के लिए ऑफर करती हैं। इसके बाद इन सब की वीडियो रिकॉर्डिंग कर उन्हें ब्लैकमेल करती हैं और फिर सारी इन्फॉर्मेशन हासिल करती हैं। 

Similar News