अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक की परीक्षात्मक प्रतियोगिता से संतुष्ट

आईओसी अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक की परीक्षात्मक प्रतियोगिता से संतुष्ट

IANS News
Update: 2021-10-17 12:30 GMT
अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक की परीक्षात्मक प्रतियोगिता से संतुष्ट

डिजिटल डेस्क,बीजिंग। अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति की कार्यकारी समिति ने 16 अक्टूबर को एथेंस में बैठक आयोजित की। आईओसी के खेल विभाग के निदेशक चित मैक्नेल ने बैठक के बाद हुई प्रेस वार्ता में बताया कि पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक की परीक्षात्मक प्रतियोगिताएं शुरू हो चुकी हैं। आईओसी को परीक्षात्मक प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ियों से जो जवाब प्राप्त हुए हैं, वे सब सकारात्मक हैं। वे स्टेडियम व प्रतियोगिता के आयोजन से संतुष्ट हैं ।

5 अक्तूबर से इस दिसंबर के अंत तक पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक की परीक्षात्मक प्रतियोगिताएं आयोजित हो रही हैं । मैक्नेल ने बताया कि आईओसी बहुत खुश है कि खिलाड़ियों से सकारात्मक जवाब मिले हैं। ये प्रतियोगिताएं पेइचिंग शीतकालीन ओलंपिक से पहले एक बहुत महत्वपूर्ण गतिविधि है ,जो मैच के गठन और संचालन के लिए एक मूल्यवान परीक्षा है ।

उधर अंतरराष्ट्रीय स्केटिंग संघ के उपाध्यक्ष एलेक्जेंडर लेक्निंग ने हाल ही में पेइचिंग में मीडिया को बताया कि परीक्षात्मक स्थिति से देखा जाए ,तो महामारी की सख्त रोकथाम के कदमों से प्रकियोगिता के सुचारू आयोजन पर प्रभाव नहीं पड़ा। हर स्टेडियम तैयार हो चुका है ।

(साभार---चाइना मीडिया ग्रुप ,पेइचिंग)

 

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News