मेडिकल कॉलेज प्रोफेसर से रेप, आरोपी ने किया वीडियो वायरल

मेडिकल कॉलेज प्रोफेसर से रेप, आरोपी ने किया वीडियो वायरल

Bhaskar Hindi
Update: 2018-01-13 05:33 GMT
मेडिकल कॉलेज प्रोफेसर से रेप, आरोपी ने किया वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, नोएडा। राजस्थान के युवक ने कानपुर के मेडिकल कॉलेज की एक महिला प्रोफेसर को शादी का झांसा देकर यौन शोषण का शिकार बनाया। इस मामले में महिला प्रोफेसर ने आरोप लगाया है कि युवक ने उनकी अश्लील सीडी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है। घटना की रिपोर्ट युवती ने थाना सेक्टर-20 में दर्ज कराई है। बता दें कि आरोपी युवक शुभम अमेरिका में रहता था। थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार शाही ने बताया कि राजस्थान के सीकर जनपद की रहने वाली महिला कानपुर स्थित एक मेडिकल कॉलेज में प्रोफेसर है, उनकी दोस्ती राजस्थान के सीकर के ही रहने वाले शुभम शर्मा से थी।


 

 

 

क्या है मामला

आरोपी युवक शुभम दिसंबर महीने में 15 दिन की छुट्टी पर भारत आया था, शुभम ने हिना को 27 दिसंबर को सगाई करने के लिए नोएडा बुलाया, जहां शुभम की बहन रहती थी। उसने कहा कि वह अपनी बहन की उपस्थिति में उसके साथ सगाई करेगा, लेकिन आरोपी युवक शुभम महिला प्रोफेसर को एक गेस्ट हाउस में रुकवाता है। महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि गेस्ट हाउस में उसके साथ रेप किया गया। और उसकी अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद में उसने युवती की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दी।

 

 

 

अमेरिका में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है आरोपी


पीड़िता की शिकायत पर थाना सेक्टर-20 पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला प्रोफेसर को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। आरोपी युवक शुभम अमेरिका में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। जिसे खोजने के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। बताया जा रहा है कि दोनों कॉलेज में साथ पढ़ते थे। तभी से इनका प्रेम-प्रसंग चल रहा है। महिला ने पुलिस को बताया है कि उसे गेस्ट हाउस का नाम याद नहीं है। आरोपी ने उसे धमकी दी कि अगर उसने शादी की बात की या पुलिस से शिकायत की तो वह वीडियो को वायरल कर देगा।

Similar News