जानिये कौन है वायरल गुटखाबाज युवक?  

उत्तर प्रदेश जानिये कौन है वायरल गुटखाबाज युवक?  

Anupam Tiwari
Update: 2021-11-26 18:03 GMT
जानिये कौन है वायरल गुटखाबाज युवक?  
हाईलाइट
  • कानपुर मैच के दौरान गुटखाबाज युवक शोभित पांडेय था

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। कानपुर में भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट के पहले दिन के "मैन ऑफ द मैच" रहे शख्स का पता चल गया है। गुटखा खाने वाले अंदाज में फोन पर बतियाकर वायरल हुए यह जनाब आज दूसरे दिन भी टीम इंडिया का हौसला बढ़ाने के लिए स्टेडियम में मौजूद हैं। हालांकि इस बार उनका अंदाज कुछ बदला-बदला सा है। तो रातोंरात पूरे देश में वायरल हुए इन भाईसाहब का नाम है शोभित पांडेय।

कनपुरिया अंदाज में गुटखा खानें वाले युवक

आपको बता दें कि कानपुर में हुये भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट के पहले दिन वायरल हुई गुटखा खाने वाले अंदाज में फोन पर बात करते हुये एक भाईसाहब की तस्वीर तो आपने किसी न किसी सोशल मीडिया प्लेटफार्म में देख ही चुके होंगे लेकिन आप सोच रहें हो यह जनाब कौंन हैं और कहां का रहने वाला हैं तो आपको बता दें  वायरल हुई तस्वीर वाले भाईसाहब का नाम है शोभित पांडेय है वायरल हुये विडियो और फोटो के बारे में उनसे पूछने पर कानपुर के माहेश्वरी मोहाल के रहने वाले शोभित कहते है कि उन्हें बेवजह ही बदनाम किया जा रहा हैं मैच के दौरान वे गुटखा नहीं,सुपाडी खा रहे थे, उनके साथ बैठी युवती कोई और नही बल्कि उनकी बहन हैं उनका क्रिकेट सबसे प्रिय खेल हैं

ग्रीन पार्क में मैच देखने पहुंचे थे शोभित पांडेय

गौरतलब है कि पेशे से बिजनसमैन शोभित इस बात को लेकर नाराज हैं स्टेडियम में मौजूद भीड़ में अचानक उन्हें दिखाकर वायरल किया गया मैदान में कई लोग गुटखा मसाला खा रहे थे, लेकिन पता नहीं क्यों कैमरा उन पर ही फोकस कर दिया गया  टीवी पर गुटखा खाकर मैच देख रहे शोभित की मोबाइल फोन से बात करते हुए तस्वीर सामने आई इसके बाद से ही लोगों ने मीम बनाने शुरू कर दिये और देखते-देखते ही देखते युवक की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गयी। इस मजेदार फोटो को कई महान हस्तियों ने भी शेयर किया ग्रीनपार्क में लंबे समय बाद टेस्ट मैच खेला जा रहा है। 

Tags:    

Similar News