पहले लोग शेर से डरते थे, मोदी राज में गाय से डरते हैं- लालू प्रसाद यादव 

पहले लोग शेर से डरते थे, मोदी राज में गाय से डरते हैं- लालू प्रसाद यादव 

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-20 02:46 GMT
पहले लोग शेर से डरते थे, मोदी राज में गाय से डरते हैं- लालू प्रसाद यादव 

डिजिटल डेस्क, पटना। पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि "पहले लोग शेर से डरते थे, लेकिन अब लोग गाय से डरते हैं। पूरे देश में गाय के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए धन्यवाद।" लालू ने ये तंज लगातार बढ़ रही गौरक्षक के हमलों पर कसा। गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से गौरक्षक गाय की रक्षा के नाम पर गो पालकों पर खास मुस्लिम पालकों पर जानलेवा हमला या हत्या कर रहे हैं। लालू ने कहा कि गाय को लेकर लोगों के डर कारण देश भर में फैले गौरक्षक हैं।

RJD की एक बैठक में लालू प्रसाद ने कहा कि गाय और मवेशियों के साथ बढ़ते डर को देखकर बिहार के सारण जिले के सोनपुर का मवेशी मेला बिना खाली मैदान में बदल गया है। सोनपुर का मेला एशिया का सबसे बड़ा मवेशियों का मेला माना जाता रहा है। उन्होंने कहा कि बीते साढ़े तीन सालों में मोदी सरकार ने 2014 के लोकसभा चुनाव में किए गए वादों को पूरा करने में "पूरी तरह से असफल रहने से लोग नाराज हैं।"

 

लालू ने गौरक्षों के अलावा बैठक में नटबंदी का भी मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि लोग नोटबंदी और वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) से भी परेशान हैं। लालू प्रसाद ने कहा, "मोदी 2019 के तय समय से पहले 2018 में लोकसभा चुनाव करा सकते हैं।" उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को समय से पहले संसदीय चुनावों के लिए तैयार रहने को कहा। उन्होंने कहा कि जब भी लोकसभा चुनाव होंगे, विपक्षी पार्टियां बीजेपी को हराएंगी।

लालू प्रसाद ने कहा कि उनके बेटे और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के साथ संपर्क में थे। लालू ने ये भी कहा कि हार्दिक पटेल और तेजस्वी जैसे युवा नेता देश से सांप्रदायिक ताकतों को उखाड़कर फेंकेंगे। 
 

Similar News