शायर मुनव्वर राणा के घर देर रात पुलिस ने की तलाशी, बेटी ने लगाए गंभीर आरोप

शायर मुनव्वर राणा के घर देर रात पुलिस ने की तलाशी, बेटी ने लगाए गंभीर आरोप

Juhi Verma
Update: 2021-07-02 06:07 GMT
शायर मुनव्वर राणा के घर देर रात पुलिस ने की तलाशी, बेटी ने लगाए गंभीर आरोप
हाईलाइट
  • देर रात मुन्नवर राणा के घर पुलिस ने की छापेमारी
  • मामले का जल्द खुलासा कर सकती है पुलिस
  • शायर की बेटी फौजिया ने लगाए गंभीर आरोप

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ के मशहूर शायर मुनव्वर राणा के घर देर रात यूपी पुलिस ने पहुंचकर सबको चौंका दिया है। शायर का कहना है कि पुलिस ने कुछ भी बताने से साफ़ इंकार किया है, पुलिस से बार-बार पूछने के बाद भी उन्होंने कुछ नहीं बताया और तलाशी लेती रही। शायर की बेटी और फौज़िया राणा ने पुलिस के रवैये को गलत बताते हुए कहा है कि प्रशासन हमें साफ-साफ़ परेशान कर रहा है। पुलिस मेरे परिवार वालों को डरा रही है और हमें परेशान कर रही है। जिसका एक वीडियो भी उन्होंने शेयर किया है।
बेटी का कहना है कि बिना सर्च वारंट के पुलिस घर तक पहुंच गई, प्रशासन ने घर में बनी लाइब्रेरी में भी खोजबीन की है। दावा यह भी है कि पुलिस ने फौज़िया की 16 साल की बेटी का मोबाइल भी जब्त कर लिया है। फौज़िया ने कहा है पुलिस ऐसे कैसे मोबाइल ले जा सकती है, मेरी बेटी की बहुत सी पर्सनल चीज़े उस मोबाइल में थी। 
वीडियो ज़ारी करते हुए फौजिया राणा ने लोगों से मदद की मांग की है। वीडियो में उनके घर पर कुछ पुलिसवाले दिख रहे हैं। फौजिया उन पुलिसवालों से कहती हैं कि "आप ऐसे अंदर कैसे चले आए? अंदर महिलाएं हो सकती हैं।" फौजिया ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि "यूपी पुलिस का आतंक हमारे घर पर।"


वहीं शायर मुनव्वर राणा ने भी देर रात हुई इस घटना पर पुलिस की निंदा करते हुए कहा ही कि पुलिस ने कहा कि आप दूर हटिये आपका इस से कोई लेना देना नहीं है। मैंने जब कहा कि ऐसे कैसे हट जाए, आप सर्च वारंट दिखाए बिना तलाशी नहीं ले सकते तो पुलिस ने उनकी बात नज़रअंदाज़ करते हुए घर में इधर-उधर खोजबीन शुरू कर दी।
बता दें, मुनव्वर राणा के घर देर रात हुई पुलिस की छापेमारी के मामले में आज रायबरेली पुलिस दोपहर 1 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकती है। जिससे कथित रूप से शायर के बेटे पर हुई फायरिंग के मामले की नई कड़ी खुलकर सामने आ सकती है।

Tags:    

Similar News