मोदी जी के डर से सांप, बिल्ली, नेवला सब मिल कर चुनाव लड़ रहे हैं - अमित शाह

मोदी जी के डर से सांप, बिल्ली, नेवला सब मिल कर चुनाव लड़ रहे हैं - अमित शाह

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-06 11:41 GMT
मोदी जी के डर से सांप, बिल्ली, नेवला सब मिल कर चुनाव लड़ रहे हैं - अमित शाह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने शुक्रवार को अपना 38वां स्थापना दिवस मनाया। इस मौके पर मुंबई में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने विरोधियों पर जमकर हमला बोला। अमित शाह ने कहा, देश में जो मोदी जी की बाढ़ आयी है उसके डर से सांप, बिल्ली, नेवला सब मिल कर चुनाव लड़ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी को भी अपने निशाने पर लिया। मुंबई में आयोजित इस रैली में बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने शिरकत की। कार्यक्रम की शुरुआत में बीजेपी के बड़े नेताओं के भाषण का वीडियो दिखाया गया, इसमें अटल बिहारी वाजपेयी, लालकृष्ण आडवाणी, प्रमोद महाजन, गोपीनाथ मुंडे समेत कई नेताओं के भाषण दिखाए गए।

 

 

अमित शाह ने सुनाई कहानी
अमित शाह ने कहा, ""मैंने एक कहानी सुनी थी, जब बहुत बड़ी बाढ़ आती है और सारे वृक्ष, पेड़, पौधे पानी में बह जाते हैं और सिर्फ एक वट वृक्ष बच जाता है। ऐसे में साप भी उस वट वृक्ष पर चढ़ जाता है, नेवला भी चढ़ जाता है, बिल्ली भी चढ़ जाती है, कुत्ता भी चढ़ जाता है, चीता भी चढ़ जाता है क्योंकि नीचे पानी का डर है।"" ""मोदी जी की जो बाढ़ आयी है, इसके डर से सांप, नेवला, कुत्ता, बिल्ली सब इकट्ठा होकर चुनाव लड़ने का काम कर रहे हैं। हमारे नेता नरेंद्र मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता है, उनके नेतृत्व में 2019 का चुनाव जीतना है।""

राहुल गांधी की उतारी नकल
अमित शाह भाषण को दौरान राहुल गांधी की नकल भी उतारते नजर आए। अमित साह ने कहा, ""अभी अभी मैं राहुल बाबा को सुन रहा था, राहुल बाबा कुछ दिनों से पवार साहब के साथ बैठते हैं। पवार साहब ने उनको थोड़ा इंजेक्शन लगाया है। इसलिए वो बड़े जोर जोर से पूछते हैं, मोदी जी बताइए साढ़े साल में कितना रोजगार दिया? आप मोदी जी से साढ़े साल का हिसाब पूछ रहे हो। देश की जनता आपसे चार पीढ़ी का हिसाब पूछ रही है। कांग्रेस की चार पीढ़ी ने इस देश के लिए क्या किया?""

 

 


आरक्षण को लेकर झूठा प्रचार कर रहे राहुल
अमित शाह ने कहा, "राहुल बाबा कहते हैं कि मोदी सरकार ने एससी-एसटी ऐक्ट को हटा दिया। किसी ऐक्ट को नहीं हटाया गया है। वह झूठा प्रचार करने में व्यस्त हैं। कहते हैं कि मोदी सरकार आरक्षण हटा देगी। राहुल जी कान खोलकर सुन लो भारतीय जनता पार्टी कभी रिजर्वेशन को हटाने वाली नहीं है। अगर आप हटाना चाहोगे तो आपको भी नहीं हटाने देंगे।" 

सर्जिकल स्ट्राइक का किया जिक्र
अमित शाह ने अपने भाषण में जम्मू कश्मीर के उड़ी सेक्टर में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की शहादत का बदला लेने के लिए की गई सर्जिकल स्ट्राइक का भी जिक्र किया। अमित शाह ने कहा, नरेंद्र मोदी की लीडरशिप में इजरायल और अमेरिका के बाद भारत आतंकवाद से बदला लेने वाला तीसरा देश बना है।  

अमित शाह के भाषण की मुख्य बातें: 

  • राहुल गांधी हमसे 4 साल का हिसाब मांग रहें है, मैं उनसे कहना चाहता हूँ कि राहुल जी देश की जनता आपसे 4 पीढ़ी का हिसाब मांग रही है।
  • देश में जो मोदी जी की बाढ़ आयी है उसके डर से सांप, बिल्ली, नेवला सब मिल कर चुनाव लड़ रहे हैं।
  • ये भारतीय जनता पार्टी का स्वर्ण काल नहीं है, भाजपा का स्वर्ण काल तब आएगा जब पश्चिम बंगाल, ओडिशा और 2019 में भाजपा की सरकार बनेगी।
  • एससी-एसटी ऐक्ट को लेकर राहुल गांधी झूठा प्रचार करने में व्यस्त हैं। 
  • जम्मू-कश्मीर के उड़ी सेक्टर में सेना की छावनी पर हुए हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक कर आतंकी हमले का बदला लिया। इजरायल और अमेरिका के बाद भारत आतंकवाद से बदला लेने वाला तीसरा देश बना है। 
  • भारत के लोकतंत्र के इतिहास में सबसे ज्यादा कार्यकर्ताओं का बलिदान भारतीय जनता पार्टी ने दिया है, मैं उन सभी बलिदानी कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजलि देता हूँ। 
  • हमारी पार्टी 10 सदस्यों से शुरू हुई और आज हमारे 11 करोड़ से ज़्यादा सदस्य हैं, कभी हमको हम दो-हमारे दो के ताने दिए जाते थे और आज हमारी पूर्ण बहुमत की सरकार है।
  • भारतीय जनता पार्टी वर्षों की अपनी यात्रा में एक संगठनात्मक, राष्ट्रभक्त और सुशासन  देने वाली पार्टी की छवि बनाने में सफल हुई है।
  • हमारे पूर्वज कहते थे कि हम राजनीति में सत्ता के उपभोग के लिए नहीं है, हम राजनीति में सत्ता को साधन बनाने के लिए आये हैं और उसी रास्ते पर नरेन्द्र मोदी सरकार चल रही है।
  • प्रधानमंत्री मोदी जी ने सबका साथ सबके विकास के सूत्र को साकार किया है।  
     

Similar News