बंगाल जल रहा, ममता दिल्ली में राजनीति कर रहीं: जावड़ेकर

बंगाल जल रहा, ममता दिल्ली में राजनीति कर रहीं: जावड़ेकर

Bhaskar Hindi
Update: 2018-03-28 17:34 GMT
बंगाल जल रहा, ममता दिल्ली में राजनीति कर रहीं: जावड़ेकर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राम नवमी के जुलूस के दौरान पश्चिम बंगाल में हिंसा की घटनाओं को लेकर बुधवार को बीजेपी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कई सवाल खड़े किए। बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि उनका राज्य जल रहा है और वह राष्ट्रीय राजधानी में राजनीति कर रही हैं। जावड़ेकर ने ममता पर राज्य के प्रति उदासीन होने का आरोप लगाया और कहा कि तृणमूल सुप्रीमो का यह रवैया जनादेश का अपमान है। उन्होंने कहा, "यह मुख्यमंत्री पद का भी अपमान है।" उन्होंने कहा कि राज्य में राम नवमी के शांतिपूर्ण जुलूस पर तृणमूल कांग्रेस से जुड़े असामाजिक तत्वों ने हमला किया।

केंद्रीय मंत्री ने कहा, राज्य में तृणमूल कार्यकर्ताओं ने भगवान राम के निर्दोष अनुयायियों पर हमला किया और पश्चिम बंगाल सरकार इस बारे में कुछ नहीं कर रही। जावड़ेकर ने कहा, "बंगाल जल रहा है और ममता हैं कि दिल्ली में राजनीति कर रही है। यह उसी तरह है कि रोम जल रहा था और नीरो बांसुरी बजा रहा था।

मंत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री राजनीति करने के लिए स्वतंत्र हैं और बीजेपी इसका जवाब देने में सक्षम हैं। उन्होंने कहा, "लेकिन राज्य और अपने संवैधानिक कर्तव्यों की कीमत पर किसी को भी राजनीति नहीं करनी चाहिए।" 

Tags:    

Similar News