पीएम ने किया आडवाणी के ब्लॉग का समर्थन, कहा- यही बीजेपी का सच्चा सार

पीएम ने किया आडवाणी के ब्लॉग का समर्थन, कहा- यही बीजेपी का सच्चा सार

Bhaskar Hindi
Update: 2019-04-04 19:17 GMT
हाईलाइट
  • पीएम मोदी ने कहा कि पार्टी के संरक्षक ने 'बीजेपी के सच्चे सार को पूरी तरह से अभिव्यक्त किया है'।
  • बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के विचारों का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने समर्थन किया है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। 6 अप्रैल को पार्टी के स्थापना दिवस से पहले एक ब्लॉग पर लिखे गए बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के विचारों का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने समर्थन किया है। पीएम मोदी ने कहा कि पार्टी के संरक्षक ने "बीजेपी के सच्चे सार को पूरी तरह से अभिव्यक्त किया है"।

पीएम ने कहा, "आडवाणी जी ने भाजपा के मूलतत्व को सच्चे रूप में प्रस्तुत किया है। सबसे गौर करने योग्य वह मंत्र, जिससे भाजपा चलती है, नेशन फर्स्ट, पार्टी नेक्स्ट, सेल्फ लास्ट।" उन्होंने कहा, "भाजपा का कार्यकर्ता होने पर मुझे गर्व है। और इस बात का गर्व है कि लालकृष्ण आडवाणी जी जैसे महान व्यक्तित्व ने इसे मजबूती प्रदान की।"

बता दें कि गुरुवार को लालकृष्ण आडवाणी "नेशन फर्स्ट, पार्टी नेक्स्ट, सेल्फ लास्ट" शीर्षक के साथ ब्लॉग लिखा। इस ब्लॉग में उन्होंने लिखा, देश में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के मुद्दे को लेकर लालकृष्ण आडवाणी ने ब्लॉग में लिखा, "भारतीय लोकतंत्र का सार विविधता का सम्मान और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है। अपनी स्थापना के समय से, भाजपा ने कभी भी उन लोगों को अपना दुश्मन नहीं माना है जो राजनीतिक रूप से हमसे असहमत रहे।

उन्हें केवल विरोधी माना गया। इसी तरह भारतीय राष्ट्रवाद की हमारी अवधारणा में राजनीतिक रूप से असहमत लोगों को हमनें राष्ट्र विरोधी नहीं माना। पार्टी व्यक्तिगत और राजनीतिक स्तर पर प्रत्येक नागरिक की पसंद की स्वतंत्रता के लिए प्रतिबद्ध है। 

 

 

Tags:    

Similar News