पीएम मोदी के भाई प्रहलाद मोदी की पत्नी का निधन, लंबे समय से थीं बीमार

पीएम मोदी के भाई प्रहलाद मोदी की पत्नी का निधन, लंबे समय से थीं बीमार

Bhaskar Hindi
Update: 2019-05-01 09:21 GMT
पीएम मोदी के भाई प्रहलाद मोदी की पत्नी का निधन, लंबे समय से थीं बीमार

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी की पत्नी भगवतीबेन का 55 साल की उम्र में बुधवार को निधन हो गया है। वह लंबे समय से बीमार थीं। पिछले कई महीनों से उनके शरीर के कई अंग काम नहीं कर रहे थे। भगवतीबेन का अहमदाबाद सिविल अस्पताल में ब्लड प्रेशर, किडनी, डायबिटीज़ और पैरालिसिस का इलाज चल रहा था।

शाम में होगा अंतिम संस्कार
भगवतीबेन के शव को अंतिम दर्शन के लिए अहमदाबाद सिविल अस्पताल से उनके आवास पर ले जाया जाएगा। शाम 5 बजे थलतेज श्मशान गृह में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि प्रहलाद मोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दो साल छोटे हैं। प्रहलाद मोदी अहमदाबाद में किराने की दुकान चलाते हैं। एक इंटरव्यू में प्रहलाद मोदी ने बताया था, वह अपने बड़े भाई पीएम मोदी से फोन पर लगातार बातचीत नहीं करते और न ही मुलाक़ात कर पाते हैं।

पांच भाइयों में तीसरे नंबर के हैं पीएम मोदी
2015 में प्रहलाद मोदी ने बताया था, पिछले 13 सालों में उन्होंने सिर्फ 3 बार ही अपने भाई नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात की है। उन्होंने बताया था, पीएम मोदी ने बहुत पहले ही परिवार को त्याग कर अपना जीवन देश के कल्याण के लिए समर्पित कर दिया था। पांच भाइयों में नरेंद्र मोदी से बड़े भाई सोमा मोदी, अमृत मोदी हैं। तीसरे नबंर पर नरेंद्र मोदी और उनके बाद प्रहलाद मोदी और फिर पंकज मोदी हैं। पांच भाइयों के अलावा एक बहन वासंती बेन हैं। नरेंद्र मोदी की मां हीरा बेन अहमदाबाद में अपने सबसे छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ रहती हैं। पीएम मोदी अक्सर अपनी मां से मिलने उनके ही घर जाते हैं। हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी गुजरात में वोट डालने गए थे, तब भी वह अपनी मां से मिलने गए थे।
 

Tags:    

Similar News