पुलवामा अटैक: राहुल का पीएम पर वार, 'हमले के वक्त फोटोशूट पर थे मोदी'

पुलवामा अटैक: राहुल का पीएम पर वार, 'हमले के वक्त फोटोशूट पर थे मोदी'

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-22 10:46 GMT
पुलवामा अटैक: राहुल का पीएम पर वार, 'हमले के वक्त फोटोशूट पर थे मोदी'
हाईलाइट
  • 40 जवानों की शहादत की खबर के तीन घंटे बाद भी ‘प्राइम टाइम मिनिस्टर’ फिल्म शूटिंग करते रहे-राहुल
  • पुलवामा अटैक को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना।
  • राहुल गांधी ने पीएम मोदी की तस्वीरें भी शेयर की।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पुलवामा अटैक को लेकर अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने मोदी सरकार को फोटो शूट सरकार करार दिया है। इतना ही नहीं राहुल ने ट्विटर पर पीएम मोदी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें पीएम मोदी फोटोशूट कराते हुए नजर आ रहे हैं। राहुल गांधी ने ट्वीट किया है- पुलवामा में 40 जवानों की शहादत की खबर के तीन घंटे बाद भी ‘प्राइम टाइम मिनिस्टर’ फिल्म शूटिंग करते रहे। देश के दिल व शहीदों के घरों में दर्द का दरिया उमड़ा था और वे हँसते हुए दरिया में फोटोशूट पर थे।

 

रणदीप सुरजेवाला ने पीएम पर किया था हमला

राहुल गांधी से पहले कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पीएम मोदी और अमित शाह पर हमला बोला था। इतना ही नहीं कांग्रेस ने पीएम मोदी से पांच बड़े सवाल भी किए थे। कांग्रेस का आरोप है कि पुलवामा हमले के बाद भी पीएम मोदी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे। इसके बाद सैरसपाटा करने के लिए दक्षिण कोरिया की यात्रा पर चले गए। कांग्रेस ने बीजेपी पर पुलवामा अटैक को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया है। कांग्रेस का कहना है कि पीएम मोदी और अमित शाह इसका राजनीतिक फायदा उठा रहे हैं। उन्होंने राष्ट्रीय शोक की घोषणा भी नहीं की। 


दावे के समर्थन में दिखाई थी अखबार की कटिंग
कांग्रेस ने अपने दावे के समर्थन में अखबार की कटिंग और फोटो भी दिखाई थी। अखबार में दावा दिया गया था कि पुलवामा अटैक के वक्त पीएम मोदी डिस्कवरी चैनल की एक फिल्म के लिए शूटिंग में व्यस्त थे। कांग्रेस ने कहा था, दोपहर 3.10 बजे आतंकी हमला हुआ और शाम को 6.45 बजे तक पीएम मोदी डिस्कवरी चैनल की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे। शूटिंग के दौरान पीएम बोट में बैठकर एक घड़ियाल को निहार रहे थे। वहीं हमले के ठीक दो घंटे बाद अमित शाह एक रैली को संबोधित कर रहे थे।


 

Similar News