राहुल से मिलने SPG का सिक्योरिटी घेरा तोड़ लड़की ने ली सेल्फी

राहुल से मिलने SPG का सिक्योरिटी घेरा तोड़ लड़की ने ली सेल्फी

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-02 06:48 GMT
राहुल से मिलने SPG का सिक्योरिटी घेरा तोड़ लड़की ने ली सेल्फी

डिजिटल डेस्क, भरूच। "एेसी दीवानगी देखी नहीं कहीं..." फिल्मी गाने की ये लाइन आपने कई बार टीवी-रेडियो पर देखा सुनी होगा, लेकिन कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के गुजरात दौरे पर लोगों ने इस गाने की लाइनों को हकीकत में तब्दील होते देखा। जब 10 में पढ़ने वाली मंताशा नाम की एक स्टूडेंट सिर्फ एक सेल्फी के लिए राहुल के रोड शो के दौरान सारे सिक्योरिटी बैरियर्स तोड़कर उनकी गाड़ी पर चढ़ गई।

दरसअल गुजरात चुनाव को लेकर राहुल गांधी इन दिनों राज्य के अलग-अलग शहरों में रोड शे कर रहे हैं। इस सिलसिले में राहुल भरूच शहर पहुंचे थे। यहां सैंकड़ों लोगों के बीच उनकी फैन मंताशा ने अपनी इच्छा पूरी की। आपको बता दें मंताशा दिल्ली पब्लिक स्कूल में क्लास 10th में पढ़ती हैं। मंताशा ने राजनीतिक आदर्श राहुल गांधी हैं और जब उन्हें पता चला कि कांग्रेस उपाध्यक्ष उनके गृहनगर आने वाले हैं तो उन्होंने उनसे मिलने की ठानी। 

                                  

ऐसी दिखाई हिम्मत

राहुल से मिलने के लिए उसने अपनी क्लास से बंक मारा और इसकी परमिशन उसने पहले अपने पापा इब्राहिम से ली। मंताशा के पिता की भरूच रेलवे स्टेशन के पास एक प्राइवेट टेलिकॉम कंपनी के प्रॉडक्ट बेचने वाली दुकान है।
मंताशा ने बताया कि उसे राहुल बहुत पंसद हैं। वो अक्सर राहुल की स्पीच को सुनती हैं क्योंकि उसे उनके बोलने का ढंग बहुत पंसद है। मंताशा ने कहा कि राहुल की स्पीच से उनका आत्मविश्वास झलकता है। वो काफी समय से उनको फॉलो कर रहीं थीं और उनसे मिलना चाह रही थीं, लेकिन खुद राहुल उन्हें अपने पास बुलाएंगे उसने सोचा भी नहीं था।

                                  

मंताशा ने बताया कि रोड शो के दौरान कई बार राहुल गांधी से मेरी नजरें मिलीं, इससे उन्हें लगा कि मैं उनसे मिलना चाहती हूं, इस पर उन्होंने मुझे पास बुलाया, मैंने उनको फूल दिए और पूछा कि क्या मैं उनके साथ सेल्फी ले सकती हूं तो उन्होंने मुझे अपनी वैन के ऊपर बुला लिया और तब मैंने राहुल गांधी के साथ सेल्फी ली।

मंताशा परिवार है राहुल समर्थक

मंताशा का परिवार कांग्रेस समर्थक है। राहुल से हुई बातचीत के बारे में उसने बताया, मैंने राहुल को शुक्रिया अदा किया कि उन्होंने सेल्फी की मेरी बात मान ली। साथ ही मैंने गुजरात चुनावों के लिए उन्हें गुड लक कहा। परिवार में माता-पिता के अलावा मंताशा का तीन साल का छोटा भाई भी है। मंताशा पढ़ने में होशियार है, स्कूल में टॉप आती है और पायलट बनना चाहती है।

                                       

पिता ने कहा -"बेटी पर नाज है"

बेटी का नाम सुर्खियों में आने के बाद मंताशा के पिता इब्राहिम ने कहा, "बेटी ने आज अपना नाम सार्थक कर दिया। मंताशा का मतलब होता है, जो अपनी हर बात पूरी कर ले। मैं राहुल का भी शुक्रिया अदा करता हूं।" मंताशा ने गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए राहुल को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वो अपनी मेहनत जारी रखें, चुनाव में जीत जरूर मिलेगी।                                    

Similar News