सेवादल के अधिवेशन में बोले राहुल- PM की नफरत को मेरे प्यार ने दबा दिया

सेवादल के अधिवेशन में बोले राहुल- PM की नफरत को मेरे प्यार ने दबा दिया

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-14 06:27 GMT
सेवादल के अधिवेशन में बोले राहुल- PM की नफरत को मेरे प्यार ने दबा दिया
हाईलाइट
  • कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा
  • गुजराज-राजस्थान के दौरे पर राहुल गांधी
  • जनसभाओं को करेंगे संबोधित

डिजिटल डेस्क,जयपुर/गांधीनगर। अजमेर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सेवादल के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला। राहुल ने कहा, आज देश में विचारधारा की लड़ाई है। एक तरफ RSS और BJP दूसरी तरफ कांग्रेस की विचारधारा। वो नफरत फैलाते हैं और हम मुहब्बत। नरेंद्र मोदी गाली देते हैं और कांग्रेस मिटाने देने की बात करते हैं, लेकिन उनकी इसी नफरत को आज मेरे प्यार ने दबा दिया। 

 

राहुल गांधी ने मोदी पर हमला बोलते कहा, लड़ाई पार्टियों के बीच विचारधाराओं की चल रही है। बीजेपी आरएसएस की विचारधारा नफरत फैलाने वाली है। वो लोग सुबह उठकर हाफ पेंट पहनकर लाठी उठाते हैं। हम देश को जोड़ने का काम करते है। कांग्रेस पार्टी और बीजेपी के बीच ये बेसिक अंतर है। राहुल ने कहा, मोदी जी अपने भाषण में कहते हैं देश को बदलना 70 साल में कुछ नहीं हुआ। मोदी जी लाल किले से कहते है मेरे आने से पहले हाथी सो रहा था। इसका सीधा मतलब है महात्मा गांधी जी ने कुछ नहीं किया। सरदार पटेल जी, अम्बेडकर जी जवाहर लाल नेहरू जी, देश के सभी मुख्यमंत्रिओं, देश की जनता, किसान, मजदूर किसी भी वर्ग ने इस देश के लिए कुछ नहीं किया। फिर नरेन्द्र मोदी आया और उसने देश के लिए काम किया। ऐसी बीजेपी की सोंच है।

बीजेपी के लोगों को ये बात समझ नहीं आती है कि कांग्रेस के लिए ऐसा बोलने ये कांग्रेस का नहीं बल्कि पूरे देश का अपमान कर रहे है। मोदी के लिए देश एक प्रोडेक्ट है हमारे लिए देश एक समुद्र हैं जिसमें हर वर्ग है। अमित शाह कहते है देश सोने की चिड़िया है। जिसका फायदा उनके दोस्त लेते हैं। हम देश के किसानों का कर्जा माफ करते है। कई राज्यों में हमारी सरकार ने किसानों का कर्ज माफ किया। मोदी किसान को भाषण देते है कि वे किसान के लिए काम कर रहे है। किसानों के लिए योजना चला रहे है। जबकि ऐसा कुछ नहीं है। मोदी जी किसानों को पैसा अपने 15-20 अरबों दोस्तों को बांट रहे है। देश का हर वर्ग मोदी राज में आज न्याय की मांग कर रहा है। 

 

Similar News