हरियाणा में राहुल की ललकार, कहा -PM मोदी ने देश को धोखा दिया

हरियाणा में राहुल की ललकार, कहा -PM मोदी ने देश को धोखा दिया

Bhaskar Hindi
Update: 2019-05-06 08:48 GMT
हरियाणा में राहुल की ललकार, कहा -PM मोदी ने देश को धोखा दिया

डिजिटल डेस्क, भिवानी महेंद्रगढ़। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा उम्मीदवार श्रुति चौधरी के चुनाव प्रचार करने पहुंचे। इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि भिवानी मिनी क्यूबा है। आने वाले वक्त में भिवानी बॉक्सिंग हब बनेगा। उन्होंने कहा कि मैं भी कॉलेज के दिनों में बॉक्सिंग किया करता था। 

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा, पिछली बार जनता ने 56 इंच के सीने वाले मोदी को रिंग में उतारा था, लेकिन मोदी ने अपने ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को पंच मारा। फिर नोटबंदी, जीएसटी, छोटे दुकानदार और किसानों को भी पंच मारा। लोग समझ नहीं पाए बॉक्सर कर क्या रहा हैं। पीएम मोदी ने देश को पांच सालों में सिर्फ धोखा दिया है। 

 

कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम पर सेना का नाम चुनाव में प्रयोग करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सीमाओं पर देश के सैनिक खून बहा रहे है और मोदी उस पर राजनीति कर रहे हैं। राहुल ने जनता को न्याय योजना के अर्थव्यवस्था के बारे में भी समझाया। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस सरकार आने पर एक साल में दूध का दूध और पानी का पानी कर देंगे। किसानों के लिए अलग बजट बनेगा। कांग्रेस मन की बात सुनाने नहीं, आपका आदेश सुनने आई है। राहुल ने कहा, न्याय योजना का पैसा सीधे आपके खाते में पहुंचेगा। हम न्याय योजना से नीरव और माल्या जैसों की मदद नहीं करेंगे। 

Tags:    

Similar News