ठीक है हार गए, जीत सकते थे, थोड़ी कमी रह गई : राहुल

ठीक है हार गए, जीत सकते थे, थोड़ी कमी रह गई : राहुल

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-19 08:51 GMT
ठीक है हार गए, जीत सकते थे, थोड़ी कमी रह गई : राहुल

 

 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गुजरात चुनाव सिर्फ़ बीजेपी के जीत के लिए नहीं बल्कि राहुल गांधी के राजनीति में धमक के साथ आने के लिए भी याद किया जाएगा। चुनाव में कांगेस की हार के बाद राहुल गांधी ने आज मीडिया से बातचीत की। राहुल गांधी ने कहा कि गुजरात चुनाव ने मोदी की विश्वसनीयता पर सवाल खड़े कर दिए है। वहीं उन्होंने गुजरात की जनता को धन्यवाद दिया और चुनाव जीतने वालों को बधाई दी।

 

 

 

गुजरात मॉडल खोखला

कांग्रेस अध्यक्ष ने गुजरात मॉडल को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि बीजेपी का विकास मॉडल खोखला है। गुजरात मॉडल को लोग नहीं मानते। गुजरात का विकास मॉडल केवल ब्रांडिंग है। उन्होंने आगे कहा कि गुजरात में बीजेपी को झटका लगा है।


ये विकास की जीत कैसे हो गई ?

राहुल ने कहा, "नतीजे आने के बाद नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये विकास की जीत है, जबकि यह अजीब है। उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान विकास, जीएसटी और नोटबंदी की कहीं भी बात नहीं की। चुनाव प्रचार में उन्होंने एक बार भी जय शाह की कंपनी और राफेल को लेकर नहीं बोला। यह मोदी जी की विश्वस्नीयता पर सवाल खड़ा कर रहा है। 

 

हार गए लेकिन नतीजे अच्छे

राहुल ने कहा कि हम हार गए लेकिन फिर भी हमारे लिए नतीजे काफी अच्छे रहे। हम जीत सकते थे, वहां थोड़ी कमी हो गई। उन्होंने कहा, गुजरात में बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी की बाते उनका संगठन तो सुनता है, लेकिन देश उनकी बातों को नहीं सुन रहा।  

 

गुस्से को दे सकते हैं प्यार से टक्कर

राहुल ने कहा कि गुजरात ने बीजेपी और मोदी जी को संदेश दिया है कि ये गुस्सा आपके काम नहीं आएगा। इसे प्यार हरा देगा। वहीं उन्होंने कहा कि तीन महीने ने उन्हें बहुत कुछ सिखा दिया। राहुल गांधी ने जनता को धन्यवाद और चुनाव जीतने वालों को बधाई भी दी।

Similar News