राहुल के बयान पर स्मृति का पलटवार, कहा- मंच से दिखाई अपनी छोटी मानसिकता

राहुल के बयान पर स्मृति का पलटवार, कहा- मंच से दिखाई अपनी छोटी मानसिकता

Bhaskar Hindi
Update: 2019-02-09 17:54 GMT
राहुल के बयान पर स्मृति का पलटवार, कहा- मंच से दिखाई अपनी छोटी मानसिकता
हाईलाइट
  • केंद्रीय मंत्री ने साधा राहुल गांधी पर निशाना
  • कहा - वो सार्वजनिक मंच पर बैठकर कहते हैं कि अगर तुम शहीद हो जाओगे तो मैं पैसे दे दूंगा।
  • राहुल गांधी के बयान पर किया पलटवार।
  • स्मृति ने कहा - छोटी सोच से कराया सभी का परिचय।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही सियासी बयानबजी तेज हो गई है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के शहीदों के बारे में आए बयान पर केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने पलटवार किया है। उज्जवला योजना के लाभार्थियों से बातचीत के दौरान स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी की मानसिकता पर सवाल उठाते हुए कहा कि राहुल ने सार्वजनिक मंच से अपनी छोटी सोच से सभी को परिचित कराया है।

राहुल गांधी पर तीखा पलटवार करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी शहीदों का अपमान किया है। राहुल का बयान उनका मानसिक स्तर दिखाता है। स्मृति ने कहा कि वो सज्जन हैं जो एक सार्वजनिक मंच पर बैठकर कहते हैं कि अगर तुम शहीद हो जाओगे तो मैं पैसे दे दूंगा।

बीते शुक्रवार को कांग्रेस सुप्रीमो राहुल गांधी ने राफेल विवाद पर एक प्रेस वार्ता की थी। राहुल ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि जो 30 हजार करोड़ अनिल अंबानी की कंपनी ने कमाए थे, वो आपके थे जब आप प्लेन क्रेश में शहीद हो जाओ। यह बात राहुल ने वायु सेना का जिक्र करते हुए की थी। इस दौरान राहुल ने कहा कि सौदे के समय पीएमओ का दखल बढ़ा तो इससे रक्षा मंत्रालय द्वारा रक्षा मंत्री को अवगत कराया गया था।

Similar News