NDA में दरार के संकेत, अब चिराग पासवान ने BJP को चेताया

NDA में दरार के संकेत, अब चिराग पासवान ने BJP को चेताया

Bhaskar Hindi
Update: 2018-12-18 18:19 GMT
NDA में दरार के संकेत, अब चिराग पासवान ने BJP को चेताया
हाईलाइट
  • RLSP के NDA से नाता तोड़ने के बाद चिराग पासवान ने बीजेपी को चेताया है।
  • इन दिनों बीजेपी के लिए कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है।
  • चिराज ने कहा
  • BJP ने साथियों की चिंता नहीं की तो उसे नुकसान भी हो सकता है।

डिजिटल डेस्क, पटना। इन दिनों बीजेपी के लिए कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। पहले तो बिहार में RLSP ने NDA से नाता तोड़ लिया, उसके बाद पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में बीजेपी को हार का मुंह देखना पड़ा और अब NDA के घटक दल लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) ने भी इशारा किया है कि अंदरखाने सब कुछ ठीक नहीं चल रहा। लोक जनशक्ति पार्टी के चिराग पासवान ने ट्वीट कर बीजेपी के चेताया है कि अगर अब भी बीजेपी ने उसके बचे हुए साथियों की चिंता नहीं की तो फिर उसकी मुश्किलें बढ़ सकती है।

पासवान ने ट्वीट कर कहा कि टीडीपी और आरएलएसपी के एनडीए गठबंधन से अलग हो जाने के बाद गठबंधन नाजुक दौर से गुजर रहा है। ऐसे समय में भारतीय जनता पार्टी गठबंधन में फ़िलहाल बचे हुए साथियों की चिंताओं को समय रहते सम्मान पूर्वक तरीक़े से दूर करें। उन्होंने आगे कहा, गठबंधन की सीटों को लेकर कई बार भारतीय जनता पार्टी के नेताओ से मुलाक़ात हुई परंतु अभी तक कुछ ठोस बात आगे नहीं बढ़ पायी है। इस विषय पर समय रहते बात नहीं बनी तो इससे नुक़सान भी हो सकता है। 

इस साल अक्टूबर में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने घोषणा की थी कि वे और बीजेपी 50-50 फॉर्मूले पर चुनाव लड़ेगी। इस ऐलान के बाद जमुई से सांसद और रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने तेजस्वी के साथ फोन पर 10 मिनट बात की थी। हालांकि बाद में सफाई देते हुए इसे महज एक मुलाकात करार दिया गया था। उन्होंने कहा था कि बीजेपी NDA के साथ ही रहेगी। हम एक साथ काम करेंगे और हमें उम्मीद है कि चुनाव लड़ने के लिए सम्मानजनक सीटें मिलेंगी।

वहीं, 10 दिसंबर को मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने के बाद उपेन्द्र कुशवाहा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि पीएम ने बिहार को विशेष पैकेज का वादा किया था लेकिन वह नहीं मिला। कुशवाहा ने आरोप लगाया कि केंद्र की एनडीए सरकार से बिहार को जो आस थी वह पूरी नहीं हुई।

Similar News