रेप की कोशिश के बाद मासूम बालिका की हत्या, आरोपी का जुलूस निकाला

रेप की कोशिश के बाद मासूम बालिका की हत्या, आरोपी का जुलूस निकाला

Bhaskar Hindi
Update: 2018-03-21 08:14 GMT
रेप की कोशिश के बाद मासूम बालिका की हत्या, आरोपी का जुलूस निकाला

डिजिटल डेस्क जबलपुर । अधारताल थाना क्षेत्र के बजरंग बाड़ा नेता कॉलोनी में 12 वर्षीय बालिका से बलात्कार की कोशिश के दौरान हत्या करने वाले आरोपी अनुज कोरी का पुलिस ने जुलूस निकाला। पुलिस ने इस जुलूस में मेट्रो बस चालक की हत्या के आरोपियों को भी शामिल कर लिया। जुलूस के दौरान पुलिस ने बालिका की हत्या के आरोपी  पर जमकर लाठियां बरसाईं। आरोपी अनुज कोरी से बालिका की हत्या में इस्तेमाल चाकू और कपड़े भी जब्त कर लिए गए हैं।  पुलिस ने शाम 4 बजे बालिका की हत्या के आरोपी अनुज कोरी, मेट्रो बस चालक की हत्या के आरोपी राहुल गौतम और पंडित का अधारताल चौक से जुलूस निकाला। जुलूस के दौरान पुलिस ने बालिका की हत्या के आरोपी अनुज कोरी पर जमकर लाठियां बरसाईं। जुलूस निकलते ही सड़क पर जाम की स्थिति बन गई, इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश कर दिया। जहां से उनको जेल भेज दिया गया।
घर में छिपाकर रखा था चाकू और कपड़े
 बालिका की हत्या के बाद आरोपी ने अपने घर में चाकू छिपा दिया था। आरोपी ने घर पहुंचकर खून से सने कपड़े भी बदल लिए थे। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने आरोपी के घर से चाकू और कपड़े बरामद कर लिए हैं।
आरोपी ने कहा- पैसे के लेनदेन पर की हत्या
 बालिका की हत्या के आरोपी अनुज कोरी ने पुलिस को बताया कि उसे बालिका की मां से ढाई हजार रुपए लेने थे, इसकी वजह से उसने बालिका की हत्या कर दी। वहीं दूसरी तरफ पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी रात 11.30 बजे तक बालिका की मां के साथ उसके घर में बैठा हुआ था। आरोपी के सामने ही बालिका की सहेली आई थी। उसने कहा कि सुबह 5 बजे जल चढ़ाने चलेंगे। यह बात आरोपी ने सुन ली थी, इसके बाद सुबह 5 बजे आरोपी ने बालिका की हत्या कर दी।

 

Similar News