कास्टिंग काउच :सरोज के बाद रेणुका चौधरी बोलीं- संसद भी इससे अछूती नहीं

कास्टिंग काउच :सरोज के बाद रेणुका चौधरी बोलीं- संसद भी इससे अछूती नहीं

Bhaskar Hindi
Update: 2018-04-24 11:42 GMT
कास्टिंग काउच :सरोज के बाद रेणुका चौधरी बोलीं- संसद भी इससे अछूती नहीं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर फेमस कोरियॉग्राफर सरोज खान के विवादित बयान पर कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी ने भी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी। उन्होंने सरोज खान के बयान पर कहा है कि कास्टिंग कॉउच केवल फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं, हर जगह होता है, संसद भी इससे अछूती नहीं है। गौरतलब है कि सरोज खान ने कास्टिंग काउच के मामलों का बचाव करते हुए मंगलवार को बयान दिया है कि यह आपसी सहमति से होता है और कम से कम इससे लोगों को रोजी-रोटी मिल जाती है।

रेणुका चौधरी से जब सरोज खान के इस बयान पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा, "यह महज फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं हर क्षेत्र में हो रहा है और यह एक कड़वी सच्चाई है। यह कल्पना मत कीजिए कि संसद या अन्य कार्यस्थल में यह सब नहीं होता। कोई क्षेत्र इस समस्या से अछूता नहीं रहा है। अब समय आ गया है कि भारत खड़ा हो और कहे- मी टू।"

बता दें कि सांगली में एक कार्यक्रम के दौरान कास्टिंग काउच से जुड़े सवाल पर सरोज खान के जवाब ने फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है। अपने जवाब में सरोज ने कास्टिंग काउच के मामलों का बचाव किया था। उन्होंने कहा था, "फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जिसके साथ होता है उसे रोटी भी मिलती है और यह उसकी सहमति से होता है। जिसके साथ गलत होता है उसे छोड़ नहीं दिया जाता, बल्कि उसे काम दिया जाता है।"

सरोज खान के इस बयान पर जब विवाद बढ़ा तो उन्होंने अपने बयान के लिए माफी तो मांगी लेकिन साथ ही यह भी कहा कि उनकी बात को सही तरह से नहीं लिया गया, न ही मीडिया में उस सवाल की चर्चा की गई जिसके जवाब में उन्होंने यह बयान दिया था। सरोज खान ने अपनी प्रतिक्रिया में यह भी कहा कि यह सब अभी शुरू नहीं हुआ, यह बाबा आजम के जमाने से चल रहा है और हर फिल्ड में हो रहा है। मेरा कहने का मतलब बस यह था कि आप फिल्म जगत के पीछे ही क्यों पड़े हो, सरकारी लोग भी ऐसा करते हैं।"

Tags:    

Similar News