कांग्रेस ने जातिवाद पर गुजरात चुनाव की नींव रखी : शाह

कांग्रेस ने जातिवाद पर गुजरात चुनाव की नींव रखी : शाह

Bhaskar Hindi
Update: 2017-12-10 10:34 GMT
कांग्रेस ने जातिवाद पर गुजरात चुनाव की नींव रखी : शाह

डिजिटल न्यूज डेस्क, गांधी नगर। गुजरात चुनावों को लेकर बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। शाह ने राहुल गांधी का बिना नाम लिए कहा कि राहुल वोट के लिए मंदिर- मंदिर घूम रहे हैं। वहीं उन्होंने कांग्रेस पर गुजरात चुनावों में सार्वजनिक मूल्यों को ताक पर रखने का आरोप लगाया। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने भारत में ध्रुवीकरण पैदा किया है।

अमिल शाह गुजरात के गांधीनगर में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस ने जातिवाद पर गुजरात चुनाव की नींव रखी। 

अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस से निलंबित किए गए कांग्रेस के सीनियर लीडर मणिशंकर अय्यर के पीएम मोदी को नीच कहे जाने वाले बयान का भी जिक्र किया। शाह ने कहा कि पाकिस्तान के हाई कमिश्नर के साथ मनमोहन सिंह, हामिद अंसारी और मणिशंकर अय्यर की मीटिंग हुई। विदेश मंत्रालय की जानकारी के बगैर कांग्रेस पाकिस्तान के हाई कमिश्नर के साथ मीटिंग करके देश को क्या सन्देश देना चाहती है।
 

 

इससे पहले पीएम मोदी ने भी आज एक चुनावी सभा के दौरान कहा था कि  "जिसने उनका अपमान किया उन्होंने पाकिस्तान के उच्चायुक्त के साथ अपने आवास पर गुप्त बैठक की। इसकी क्या वजह है? पाकिस्तान की खुफिया एजेंसियां क्यों बार-बार अहमद पटेल को सीएम बनाने में मदद करने का भरोसा देती रही है? मोदी ने आगे कहा कि अय्यर के घर हुई सीक्रेट मीटिंग में मनमोहन सिंह भी शामिल थे। मोदी ने कांग्रेस से इसका जवाब मांगा।
 

 

गुजरात में दूसरे चरण के चुनाव 14 दिसंबर को होने है। इससे पहले शनिवार को पहले चरण में 68 फीसदी वोटिंग हुई। अब आखिरी तीन दिनों में 93 सीटों की लड़ाई है, जो इन्हें जीत जाएगा वो गुजरात में सरकार बना लेगा।

 

Similar News