बाहुबली शहाबुद्दीन के गुर्गे फिरोज की गैंगवॉर में हत्या, दो किलर गिरफ्तार

बाहुबली शहाबुद्दीन के गुर्गे फिरोज की गैंगवॉर में हत्या, दो किलर गिरफ्तार

Bhaskar Hindi
Update: 2018-02-15 07:01 GMT
बाहुबली शहाबुद्दीन के गुर्गे फिरोज की गैंगवॉर में हत्या, दो किलर गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, सीवान। सीवान के पूर्व सांसद और बाहुबली मोहम्मद शहाबुद्दीन और उसके विरोधी गुट रईस के बीच चल रही गैंगवार दिल्ली तक पहुंच गई है। बुधवार शाम दिल्ली के द्वारका नगर इलाके में बाइक से आए रईस गिरोह के तीन सुपारी किलर ने कार से जा रहे शहाबुद्दीन गिरोह के गुर्गे फिरोज अली की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद तीनों हमलावरों में से एक कार लेकर फरार हो गया। हालांकि घटना के दौरान ड्यूटी पर लगी पुलिस ने तत्काल बैरिकैडिंग कर दो हमलावर  सबीर हुसैन और अमजद अली को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को उनके पास से हमले में इस्तेमाल किए गए हथियार भी बरामद हुए हैं।

 

 

तीनों किलर भी सीवान से हैं

वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क पर घायल पड़े फिरोज अली को अस्पताल में पहुंचाया, लेकिन चार गोलियां लगने के कारण फिरोज की मौत हो गई। टिंकू हत्याकांड में मुख्य गवाह होने के कारण दूसरा गुट उसकी तलाश कर रहा था। जानकारी के अनुसार तीनों आरोपी भी बिहार के सीवान के ही रहने वाले हैं। पुलिस तीसरे हमलावर की तलाश में छापेमारी कर रही है। द्वारका के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त संतोष के मीना ने बताया कि बुधवार शाम करीब सात बजे पुलिस को द्वारका सेक्टर 22 के चौक पर गोलियां चलने की सूचना मिली थी।

 

 

 

किलर सरगना रईस के नजदीकी


बता दें कि फिरोज दिल्ली के महिपालपुर में रहकर प्रॉपर्टी का काम करता था। वह तिहाड़ जेल में बंद पूर्व राजद सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का नजदीकी है। वहीं, पकड़े गए दोनों हमलावर सुपारी किलर हैं। शहाबुद्दीन के विरोधी गिरोह के सरगना रईस के नजदीकी हैं। रईस भी विभिन्न मामलों में बिहार के जेल में बंद है। तीनों उसी के कहने पर फिरोज की हत्या करने के लिए आए थे।  पुलिस के अनुसार, इस  हत्या की साजिश जेल में ही रईस ने रची थी। उसने सुपारी किलर सचिन को फिरोज की हत्या के लिए तीन लाख रुपए की सुपारी दी थी। फिरोज दिल्ली में रहकर तिहाड़ जेल में बंद शहाबुद्दीन के संपर्क में रहकर उसके गिरोह का एक प्रकार से संचालन कर रहा था।

 

 

 

 

मुख्य किलर फरार

बता दें कि शहाबुद्दीन जेल में रहते हुए भी फिरोज के माध्यम से ही बिहार में अपना गिरोह को संचालित कर रहे हैं। पुलिस को फिरोज़ की गाड़ी एक सुनसान जगह पर मिली। जानकारी के मुताबिक शार्प शूटर्स को संजय नाम का आरोपी दो दिन पहले दिल्ली लाकर महिपालपुर के एक होटल में ठहराया था। पुलिस इस मर्डर के मुख्य आरोपी संजय की तलाश में जुटी हुई है। 


 

Similar News